हेमा ने ईशा संग मनाया जन्मदिन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अपने अभिनेता पति धर्मेद्र के देश से बाहर होने के कारण बीते दिनों की मशहूर अदाकारा हेमा मालिनी ने अपना 66वां जन्मदिन अपनी बेटी-दामाद के साथ मनाया. ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी गुरुवार को 66 साल की हो गईं. वह साल की शुरुआत में चुनावों की वजह से काफी व्यस्त थीं. हेमा जन्मदिन पर मुंबई में अपनी बड़ी बेटी ईशा और दामाद भरत तख्तानी के साथ ‘सुकून भरा’ समय बिताकर खुश हैं. उनका कहना है कि वह अपने सफर को ‘प्यार’ से देखती है.

अभिनेत्री-राजनेता हेमा ने कहा, “मैं अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा में होने की सोच रही थी. लेकिन मेरे लिए फिलहाल यात्रा करना असंभव है, तो यह जन्मदिन परिवार के साथ मुंबई में गुजर रहा है और इसका मतलब एशा और उनके पति भरत हैं. मेरी छोटी बेटी आहना जो दिल्ली में रहती है, उसका इरादा मेरे पास मथुरा आने का था और धर्मजी एक समारोह में शामिल होने न्यूजीलैंड गए हैं. इसलिए इस जन्मदिन वह यहां मेरे साथ नहीं हैं.”


‘शोले’, ‘सीता और गीता’ सरीखी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं हेमा ने इस साल की शुरुआत में लगातार यात्राएं की हैं.

उन्होंने कहा, “मैं अक्टूबर की शुरुआत में दो दिन के लिए रमेश सिप्पी की फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ की शूटिंग कर रही थीं. उसके बाद तीन अक्टूबर को मुझे एक समारोह के लिए कानपुर पहुंचना था. समारोह के आयोजक इतने दयालु थे कि मेरे लिए एक निजी विमान की व्यवस्था कर दी.”

हेमा मथुरा संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा सदस्य हैं. उन्होंने कहा, “मैंने करवाचौध के लिए दिल्ली से सीधे मुंबई की उड़ान भरी. मुझे अपने जन्मदिन के लिए मथुरा में अपने मतदाताओं के बीच होना था, लेकिन फिलहाल में और सफर नहीं कर सकती. मैं थक गई हूं. मैं बस एक सादगीपूर्ण जन्मदिन चाहती थी.”

हेमा इतने वर्षो तक प्यार देने के लिए अपने प्रशंसकों का धन्यवाद करना चाहती हैं.

उन्होंने कहा, “मैं नहीं जानती कि लोगों ने मुझमें क्या देखा. लेकिन मुझे फिल्मोद्योग और मेरे प्रशंसकों से बहुत प्यार और इज्जत मिली है. मैंने जितनी फिल्में की हैं, उन सभी को बहुत प्यार भरी नजर से देखती हूं. अगर आप मुझसे एक फिल्म चुनने के लिए कहें, तो यह गुलजार साहब की ‘मीरा’ होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!