कृष्णा श्रॉफ की ‘न्यूड हीरोपंती’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘हीरो’ से प्रसिद्ध होने वाले जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने इंस्टाग्राम में अपना न्यूट फोटो शेयर करके अपनी ‘हीरोपंती’ दिखाई है. जाहिर है कि न्यूड फोटो ने कृष्णा श्रॉफ को सुर्खियों में ला दिया है. पर इससे सवाल उठता है कि न्यूड फोटो ही क्या एकमात्र जरिया रह गया है प्रसिद्ध होने का या सोशल मीडिया में वायरल होना किसी मुकाम पर पहुंच जाने जैसा है. बहरहाल, कृष्णा श्रॉफ सुर्कियों में है लेकिन इसके पीछे उसका मकसद क्या है यह समझ से परे है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले उसने फिल्म का ऑफर भी ठुकरा दिया था. दरअसल, इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में कृष्णा टॉपलेस अवतार में नजर आ रही हैं. उनके कंधे पर टैटू बना हुआ है और आखों में काजल लगा है. इन तस्वीरों में कृष्णा कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं और काफी हॉट दिख रही हैं. बताया जा रहा है कि ये कृष्णा का पहला फोटोशूट है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से डेब्यू किया. भाई टाइगर के उलट कृष्णा ने कैमरे के पीछे रहने का करियर चुना है. कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में ट्रांसजेंडर कम्यूनिटी पर एक डॉक्यूमेंट्री डायरेक्ट की है, जिसे उन्होंने खुद शूट किया है. जनवरी में रिलीज होने वाली इस डॉक्यूमेंट्री को आमिर खान प्रमोट करेंगे.

कृष्णा को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं हैं और इस बात का अंदाजा ऐसे भी लगाया जा सकता है कि करन जौहर ने उन्हें ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए रोल ऑफर किया था. लेकिन, कृष्णा ने इसके लिए मना कर दिया. बाद में इस रोल के साथ आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में डेब्यू किया.

कृष्णा श्रॉफ अपने ब्राजीलियन ब्वॉयफ्रेंड स्पेंसर जॉनसन के साथ अक्सर फोटो शेयर करती रहती हैं. बाकी सेलेब्स से उलट कृष्णा अपने अफेयर को ओपन रखने में यकीन करती हैं. ब्राजील की एक स्पोर्ट्स कंपनी में फुटबॉल ट्रेनर स्पेंसर को कृष्णा का पूरा परिवार जानता है. यदि टापलेस फोटो से सुर्खिया बटोर कर होना ही उद्देश्य है तो उसमें कृष्णा श्रॉफ सफल रहीं हैं. बहरहाल, यह उसके पिता की हिट ‘हीरो’ तथा भाई की फ्लाप ‘हीरोपंती’ के बाद ‘वायरल हीरोपंती’ जरूर कही जा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *