कन्हैया के गांव में होली-दीवाली

बेगूसराय | समाचार डेस्क: कन्हैया कुमार को बुधवार को जमानत मिलते ही उसके गांव में होली-दीवाली का माहौल शुरु हो गया. लोगों ने एक दूसरे को बधाई दी तथा गुलाल लगाये. इस अवसर पर कन्हैया के भाई ने कहा उन्हें देश के संविधान पर पूरा भरोसा है. वहीं उसके पिता ने कहा हमारा पूरा परिवार वामपंथी है तथा मेरे बेटे के करियर को खत्म करने की साजिश रची जा रही है.

उधर, जेएनयू में भी सभी छात्र संघों ने खुशिया मनाई. देशद्रोह के मामले में जेल में बंद जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को बुधवार की शाम दिल्ली उच्च न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने के बाद कन्हैया के बिहार स्थित पैतृक गांव बिहट में लोग खुशी से झूम उठे. लोगों ने इस खुशी में एक साथ होली व दीपावली मनाई. कन्हैया को जमानत मिलने के लिए तिथि तय होने को लेकर सुबह से ही बिहट सहित पूरे बेगूसराय जिले के लोग टीवी से चिपके हुए थे. शाम में जैसे ही कन्हैया को जमानत मिलने की खबर लोगों को मिली कि लोग खुशी से झूम उठे.

अदालत से जमानत मिलने के बाद कन्हैया के अस्वस्थ पिता जयशंकर सिंह ने कहा कि मेरा बेटा देशभक्त है.

इधर, कन्हैया के भाई प्रिंस कुमार ने अपने भाई को जमानत पर खुशी का इजहार करते हुए कहा कि मेरे भाई के खिलाफ साजिश की गयी थी, जो आज सामने आ गया है

कन्हैया के माता-पिता पूर्व में ही कह चुके थे कि उनका बेटा निर्दोष है. मेरे बेटे के साथ पूरा देश है, इसलिए उसे न्याय अवश्य मिलेगी.

जमानत मिलने के साथ ही बड़ी संख्या में लोग कन्हैया के घर पर पहुंचे और उसके पिता को बधाई दी. जमानत के बाद कन्हैया के समर्थकों ने कहा कि यह लोकतंत्र की जीत है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *