जब फैन हॉट हो जाते हैं?

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: क्या होता है जब हॉट अभिनेत्रियों का पाला हॉट फैन से हो जाता है. वह भी बीच सड़क पर, कैमरे के सामने. ऐसी ही एक घटना किम कर्दाशियन के घटी. वही किम जो अंग प्रदर्शन का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहती. यह वही किम है जो न्यूड सेल्फी देते रहने की बड़े चाव के साथ घोषणा करती हैं. फैन ने किस के नितंब को चूमने की नाकाम कोशिश की. फिर क्या हुआ? किम शर्माकर भाग खड़ी हुई.

Kim Kardashian suffered a second attack prankster Vitalii Sediuk-


जिस तरह की गंदी हरकत उनके साथ हुई, उससे किम को काफी शर्मिंदा भी होना पड़ा. अब यह वीडियों शोसल मीडिया में वायरल हुआ जा रहा है.

दरअसल किम एक ईवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची थीं. वो अपने बॉडीगार्ड्स से घिरी हुई थीं. तभी विटाली सीजक नाम का एक शख्स आया और जमीन पर बैठ किम के नितंब को चूमने की कोशिश करने लगा.

ऐसी गंदी हरकत करते हुए बॉडीगार्ड्स ने उसे देख लिया और सड़क पर ही उसको खूब मारा. बता दें कि विटाली अकसर सेलेब्रिटीज के साथ इस तरह की शरारत करता रहता है. किम फ्रेंच फैशन हाउस से निकली ही थीं कि विटाली ने ये हरकत कर दी.

इससे पहले भी विटाली कई एक्ट्रेसेस के साथ ऐसी हरकत कर चुका है. हाल ही में उन्होंने सुपरमॉडल गीगी को गोद में उठाने की कोशिश की थी जिसके बाद गीगी ने उन्हें जोर का पंच मारा था. इससे पहले बॉडीगार्ड उसे पकड़ पाते वो वहां से भाग गया था.

दो साल पहले भी विटाली ने किम के साथ कुछ ऐसी ही हरकत करने की कोशिश की थी. तस्वीरों में आप विटाली की ये गंदी हरकत देख सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!