पूर्व केंद्रीय मंत्री की अश्लील सीडी से बवाल

शिमला: हिमाचल के मंडी में आगामी उपचुनावों से पहले एक पूर्व केंद्रीय मंत्री की अश्लील सीडी बंटने से राज्य की राजनीति में बवाल मचा हुआ है. इस सीडी में कांग्रेस के एक बुजुर्ग नेता जो कि एक घोटाले में फंस चुकने के बाद फिलहाल जमानत पर बाहर हैं को स्पष्ट रूप से पहचाना जा सकता है. सीडी में वह आपत्तिजनक अवस्था में एक अधेड़ उम्र की महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं.

बताया जा रहा है कि आधे घंटे की इस सीडी में नेताजी और इस महिला के कई अश्लील दृश्य हैं. सीडी से प्रतीत होता है कि इसे किसी जगह पर बंद कमरे या किसी होटल के कमरे में फिल्माया गया है.


उपचुनावों से ठीक पहले इस नेता के गृहनगर मंडी में इस सीडी को गोपनीय तरीके से बांटा गया है. मंडी से राज्य के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह कांग्रेस की प्रत्याशी हैं और सीडी में दिखने वाले नेता जोर-शोर से उनके चुनाव प्रचार में दिख रहे हैं.

सीडी से परेशान हिमाचल सरकार ने मामले की जांच राज्य सीआईडी को सौंप दी है जिसने आईटी ऐक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. मामले में इस महिला को भद्दे और अश्लील ढंग से प्रदर्शित किए जाने, मानहानि और अश्लील सामग्री के वितरण से जुड़े कानून के तहत भी अज्ञात आरोपियों को आरोपित किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!