रेहान-रिदान को पसंद आई ‘बैंग बैंग’: ऋतिक

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ऋतिक रोशन ने कहा कि उनके बेटे रेहान और रिदान को उनकी फिल्म ‘बैंग बैंग’ पसंद आई है. बालीवुड के आकर्षक अभिनेता ऋतिक रोशन के लिए फिल्म समीक्षकों की प्रतिक्रियाएं मायने रखती हैं, लेकिन उनका कहना है कि हैरानी की बात है कि शुरुआत में मिश्रित प्रतिक्रियाएं पाने वाली फिल्में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लेती हैं.

ऋतिक की योजना अब साल में कम से कम दो फिल्में करने की है.


ऋतिक की हालिया रिलीज ‘बैंग बैंग’ को फिल्म समीक्षकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी. इसके बावजूद फिल्म ने मात्र पांच दिनों में 201.51 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

‘कहो न प्यार है’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले ऋतिक ने कहा, “व्यक्तिगत तौर पर मेरे लिए हर समीक्षा महत्व रखती है.”

ऋतिक की पिछली फिल्म ‘क्रिश 3’ सहित उनकी अधिकांश सफल फिल्मों के निर्माता उनके पिता राकेश रोशन हैं.

लेकिन फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनी ‘बैंग बैंग’ ने पहले दिन 27.54 करोड़ रुपये कमाकर उनकी ‘क्रिश 3’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

ऋतिक ने कहा, “हमने टिकट की कीमत नहीं बढ़ाई है. हमारी फिल्म अकेले प्रदर्शित नहीं हुई थी, फिर भी यह ‘क्रिश 3’ से ज्यादा कमाई कर रही है, इसलिए मैं बहुत खुश हूं.”

‘बैंग बैंग’ की जबर्दस्त कमाई पर पिता की क्या प्रतिक्रिया है? जवाब में ऋतिक ने कहा, “मैं बेहद खुश हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरे पिता क्या सोच रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए एक कदम आगे बढ़ने जैसा है. इसकी शुरुआत अच्छी रही, इसने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की, यह एक बड़ी जीत है.”

उनके बेटे रेहान और रिदान को भी फिल्म पसंद आई है.

ऋतिक ने कहा, “मैं चाहता था कि फिल्म मेरे बच्चों को पसंद आए. वे बहुत उत्साहित थे.”

उन्होंने बताया, “उन्होंने रात का शो देखा और कहा कि यह मेरी सबसे अच्छी फिल्म है. उनकी प्रतिक्रिया मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है.”

चुनिंदा फिल्में करने और हर फिल्म के बाद अवकाश लेने के लिए मशहूर ऋतिक अब अपने नियम बदल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!