कलारचना

बॉलीवुड के पक्षपात से ख़फ़ा हुमा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनेत्री हुमा कुरैशी बॉलीवुड में व्याप्त भाई-भतीजावाद से ख़फ़ा है. अब हुमा कुरैशी को भी लगने लगा है कि काश उसका भी कोई गॉडफादर बॉलीवुड में होता. हुमा का यह भी कहना है कि बॉलीवुड में पक्षपात होता है. वह कहती है कि यदि कोई कहता है कि ऐसा नहीं तो वह झूठ बोल रहा है. हुमा ने एक साक्षात्कार में अपने मन की बात कही है.

हुमा कुरैशी ने साक्षात्कार में कहा, “सच्चाई यह है कि यहां भाई-भतीजावाद चलता है. अगर कोई कहे कि यहां ऐसा नहीं है तो वह झूठ बोलेगा.”

हालांकि हुमा ने कहा, “इंडस्ट्री के लोग बहुत मेहनती हैं और अपने काम को लेकर जुनूनी हैं और आपको उनके काम का क्रेडिट कठिन मेहनत और क्षमता को देना होगा. लेकिन इंडस्ट्री से होना काम को आसान जरूर बना देता है.”

बॉलीवुड में एक गॉडफादर की जरूरत पर हुमा ने कहा, “कई बार मैं नहीं जानती हूं कि अपने करियर को किस दिशा में ले जाऊं, कौन सी फिल्म करूं और ऐसे समय में एक बड़े व्यक्ति की जरूरत पड़ती है जो योजना में मदद करे”. इस इंडस्ट्री के लोगों को यही लाभ मिलता है.

हुमा कुरैशी ‘जॉली एलएलबी 2’ में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में है. यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इसमें अपने काम को लेकर हुमा खासी उत्साहित है.

A photo posted by Huma Qureshi (@iamhumaq) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!