छोटा पर्दे की सूत्रधार बनेगी हुमा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अमिताभ बच्चन, आमिर खान तथा फराह खान के बाद अब हुमा कुरैशी छोटे पर्दे की एंकरिंग करेगी. अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति, आमिर खान सत्यमेव जयते तथा फराह खान बिग बॉस की एंकरिग कर चुकी है. उन्हीं से प्ररमा लेकर हुआ कुरैशी टीवी शो ‘अनमोल है तू-नई सोच को सलाम’ की एंकर बनने जा रही है. हुमा का कहना है कि जिस टीवी के छोटे पर्दे पर सिनेमा के बड़े पर्दे का प्रचार किया जाता है उसका एंकर बनना उन्हें उत्साहित करेगा. अभिनेत्री हुमा कुरैशी छोटे पर्दे पर कदम रखने को लेकर उत्सुक हैं. वह ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘एक थी डायन’, ‘डेढ़ इश्किया’ और ‘बदलापुर’ जैसी फिल्मों से अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं. 28 वर्षीया हुमा टेलीविजन की खास पेशकश ‘अनमोल है तू-नई सोच को सलाम’ की सूत्रधार होंगी. यह विशेष कार्यक्रम मुश्किल भरी जिंदगी का सामना, फर्श से अर्श तक का सफर तय करने व समाज पर छाप छोड़ने वाली महिलाओं को सम्मानित करेगा. इस कार्यक्रम में सामाजिक कार्यकर्ता चंद्रलेखा व सिंधुताई सपकाल, एचआईवी/एड्स कार्यकर्ता कौशल्या पेरिआसामी, बाल अधिकार कार्यकर्ता रजिया सुल्ताना और महिला अधिकार कार्यकर्ता व लेखिका फ्लाविया एग्नेस को उनके नेक काम के लिए सम्मानित किया जाएगा.

यह पूछे जाने पर कि क्या छोटे पर्दे पर और काम करेंगी? हुमा ने कहा, “हां, बिल्कुल करूंगी. एक कलाकार होने के नाते आप हमेशा कुछ मजेदार करने को लेकर उत्साहित होते हैं.”


हुमा ने कहा, “वर्तमान में छोटा पर्दा सबसे बड़ा माध्यम है. हम फिल्म स्टार अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए छोटे पर्दे पर आते हैं. मैं एक साल में दो या तीन फिल्में कर सकती हूं, लेकिन टेलीविजन आप रोजाना देखते हैं. यह आपका रोज का एक दर्शक है.”

‘अनमोल है तू-नई सोच को सलाम’ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस, आठ मार्च को ‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!