हुमैमा को चुबंन नहीं, बिकनी से एतराज

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: पाकिस्तान से आई अभिनेत्री हुमैमा मलिक को बिकनी पहनने से एतराज है परन्तु उसने फिल्म ‘राजा नटवरलाल’ में चुंबन से इंकार नहीं किया है. हुमैमा की पहली हिन्दी फिल्म ‘राजा नटवरलाल’ 29 अगस्त को रिलीज होने वाली है. ‘राजा नटवरलाल’ में हुमैमा मलिक ने इमरान हाशमी के साथ काम किया है.

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने बालीवुड में आने के बाद कहा है कि “मुझे नहीं लगता कि मैं बिकनी पहन सकूंगी. मुझे सचमुच ऐसा नहीं लगता.”

यूटीवी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले और कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी ‘राजा नटवरलाल’ में हुमैमा ने अभिनेता इमरान हाशमी के साथ काम किया है.

हुमैमा का मानना है कि वह अच्छी अभिनेत्री है इसलिये उसे बिकनी पहनने की जरूरत ही है उसने कहा, “जब मैं अच्छी अभिनेत्री हूं, तो बिकनी पहनने की क्या जरूरत है. मेरी फिल्म में जबरदस्ती अश्लीलता नहीं डाली गई है. हर रूमानी दृश्य का औचित्य है और इन्हें संवेदनशील तरीके से फिल्माया गया है.”

हुमैमा नहीं चाहती कि उसे उसके चुंबन दृश्य के आधार पर परखा जाये. उन्होंने कहा, “पाकिस्तान में यह फिल्म काफी पसंद की जा रही है. उन्हें मुझ पर गर्व है और मुझे नहीं लगता कि आपको एक इंसान को चुंबन दृश्य के आधार पर आंकना चाहिए.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *