सीएम की हूटिंग, भाजपा-कांग्रेस में रार

नई दिल्ली | एजेंसी: गैर-भाजपायी मुख्यमंत्रियों की हूटिंग को लेकर भाजपा-कांग्रेस में तकरार बढ़ी. गौरतलब है कि हरियाणा में एक सरकारी कार्यक्रम में भाजपा के कथित कार्यकर्ताओं द्वारा राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की हूटिंग के बाद झारखंड में वहां के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ भी वैसा ही व्यवहार किए जाने पर कांग्रेस और भाजपा गुरुवार को आमने-सामने रही. कांग्रेस ने इस तरह के व्यवहार को ‘सुनियोजित’ करार दिया, जबकि भाजपा ने कहा कि यह निवर्तमान सरकारों के अलोकप्रिय होने की निशानी है.

भाजपा प्रवक्ता सांबित पात्रा ने कहा कि मुख्यमंत्रियों को इसलिए नारेबाजी का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि उन्होंने कोई काम ही नहीं किया.

ज्ञात हो मंगलवार को कैथल में एक शिलान्यास कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भाजपा समर्थकों ने संबोधन करने के दौरान नारेबाजी की. नाराज हुड्डा ने कसम खाई कि अब से वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे.

इस घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने बुधवार को घोषणा की कि नागपुर में मोदी के हाथों होने वाले मेट्रो रेल के शिलान्यास कार्यक्रम में वे हिस्सा नहीं लेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *