चलती ट्रेन से फरार आतंकी लापता

बिलासपुर | संवाददाता: चलती ट्रेन से फरार हूजी आतंकी अब तक लापता है. पुलिस का कहना है कि उसने छत्तीसगढ़, झारखंड, मध्यप्रदेश और ओडीशा में नाकेबंदी की है और फरार आरोपी शेख अब्‍दुल नईम को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गौरतलब है कि हावड़ा-मुंबई मेल से आतंकी संगठन हूजी के कथित सदस्य शेख अब्‍दुल नईम को पेशी के लिये मुंबई ले जाया जा रहा था.उसके साथ पश्चिम बंगाल के 5 पुलिसकर्मी भी थे. रविवार की सुबह ट्रेन जब छत्तीसगढ़ के खरसिया स्टेशन के पास से गुजर रही थी, उसी समय शेख अब्‍दुल नईम ट्रेन के दरवाज़े से कूद कर भाग निकला. पुलिस वालों ने उसे पकड़ने के लिये चेन खिंचकर ट्रेन को रोकने की भी कोशिश की लेकिन वे उसमें कामयाब नहीं हो सके.


देर शाम को छत्तीसगढ़ पुलिस को यह जानकारी तब मिली, जब कोलकाता पुलिस जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची और बताया गया कि फरार बंदी शेख अब्‍दुल नईम हैदराबाद ब्लास्ट का आरोपी है और बांग्लादेशी आतंकी संगठन हूजी का सदस्य है.

इसके बाद आनन-फानन में दूसरे राज्य के पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने फरार शेख अब्‍दुल नईम की तलाश शुरु कर दी. हालांकि सोमवार की सुबह तक फरार शेख अब्‍दुल नईम को लेकर पुलिस के पा कोई सूचना नहीं है. यहां तक कि पुलिस यह भी बता पाने की स्थिति में नहीं है कि आखिर शेख अब्‍दुल नईम खरसिया से किस दिशा में गया.हालांकि पुलिस का कहना है कि वह जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!