हिन्दुस्तान छोड़कर नहीं जाऊंगा: आमिर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आमिर खान ने साफ कर दिया है कि वे हिन्दुस्तान छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले हैं. उन्होंने अपने ‘असहिष्णुता’ वाले बयान पर यह कहकर सफाी दी है कि उनकी बात का गलत अर्थ निकाला गया. हालांकि, आमिर ने माना कि उन्हें किरण की बात सबके सामने नहीं रखनी चाहिये थी. आमिर ने कहा कि ”किरण ने जो भी बातें कही थी, उसे दुनिया के सामने नहीं रखना चाहिए था.”

फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के 10 साल पूरा होने की खुशी में रखे गये ख़ास स्क्रीनिंग में आमिर खान ने कहा कि “कुछ लोगों ने मेरी बात को समझा कि मैंने क्या कहा, और कुछ लोग मुझ पर गुस्सा हुए. मैं उनके गुस्से और नाराजगी को समझता हूं. कुछ लोगों को लगता है कि मैं देश छोड़ना चाहता हूं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है. मैं यहीं पैदा हुआ हूं और यहीं मरूंगा. मैं अपना देश छोड़कर 3 हफ्ते से ज्यादा नहीं रह सकता. घर की याद सताने लगती है.”

आमिर ने स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि देश में ‘असहिष्णुता’ है वरन् उन्हें दुख है कि उनकी बातों से कुछ लोगों को दुख पहुंचा है. आमिर ने कहा कि “मैंने कभी नहीं कहा कि देश में असहनशीलता है और मैं देश को छोड़कर चला जाऊंगा. मेरी फिल्मों या ‘सत्यमेव जयते’ को देखें तो मैंने देश को बनाने और जोड़ने का काम किया है. मुझे दुख इस बात का है कि ज़्यादा लोग दुखी हुए.”

आमिर का कहना है कि उनकी बात को ठीक से नहीं समझा गया था. इससे पहले सोनम कपूर ने भी कहा था कि आमिर खान को गलत समझा गया था. उल्लेखनीय है कि आमिर खान के ‘असहिष्णुता’ वाले बयान के बाद उऩके ऊपर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर तक में मुकदमा दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़े-

असहिष्णुता से आतंकित बॉलीवुड?

आमिर को गलत समझा गया: सोनम

छत्तीसगढ़ पुलिस आमिर से करेगी पूछताछ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *