इंडियन नेवी में फिर सेक्स स्कैंडल

नई दिल्‍ली | संवाददाता: इंडियन नेवी में एक और सेक्‍स स्‍कैंडल सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है. नेवी के एक अफसर की बीवी ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि वह उसे अपने साथियों के साथ सेक्स करने के लिये मजबूर करता था. पिछले महीने भर में यह दूसरा मामला है, जब सेना में इस तरह के सेक्स स्कैंडल सामने आये हैं. इस मामले में रक्षा मंत्री ए के एंटनी ने जांच का आदेश जारी करते हुये कहा है कि आरोपियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जायेगा.

सूत्रों के अनुसार एमबीए तक पढ़ी पीड़िता की कारवार स्थित नेवल शिप रिपेयर यार्ड में कार्यरत लेफ्टिनेंट कमांडर रैंक के अफसर के साथ पिछले साल फरवरी में शादी हुई थी. शादी के बाद से ही महिला का पति उसे शराब पीने के लिये बाध्य करने लगा. इसके बाद उसने अपने अफसरों के साथ सेक्स करने के लिये उसे बाध्य किया.


महिला ने जब इसका विरोध किया तो पति ने उसे धमकी दी कि वह उसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर डाल कर उसे बदनाम कर देगा. इसके बाद से पीड़ित महिला चुपचाप रहने लगी. लेकिन जब पति का अत्याचार बढ़ा तो उसने विरोध किया और अंततः रक्षा मंत्री से इस मामले की शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में रक्षा मंत्री ने तत्काल जांच पूरी कर कार्रवाई के निर्देश दिये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!