चुंबन की कमी से अजहर फ्लाप-इमरान

मुंबई | डेस्क: इमरान हाशमी अब क्रिकेटर अजहर से नाराज़ हैं. अपनी फिल्म अज़हर के फ्लाप होने का ठीकरा उन्होंने क्रिकेटर मुहम्मद अज़हरूद्दीन पर फोड़ते हुये कहा कि अजहर पर अदालत में चल रहा मामला भले खत्म हो गया हो, जनता की अदालत में अजहर को अभी भी माफी नहीं मिली है. शायद इसलिये ही अजहर फिल्म असफल हो गई. इमरान का कहना था कि बालाजी ने जिस तरीके से फिल्म का विषय चुना, उस पर विचार करने की जरुरत थी.

वैसे इमरान यह नहीं बता पाये कि ‘घनचक्कर’, ‘मिस्टर एक्स’, ‘राजा नटवरलाल’, ‘उंगली’, ‘हमारी अधूरी कहानी’ जैसी उनकी फिल्में क्यों बुरी तरह से फ्लाप हुई हैं. इमरान का कहना था कि चुंबन से फिल्में नहीं चलतीं. लेकिन अजहर को थोड़ा और ग्लैमराइज करना था.


इमरान हाशमी ने कहा कि मैंने अब तय कर लिया है कि जब तक कहानी में दम नहीं होगी, मैं अब कोई भी ऐसी-वैसी फिल्म नहीं करुंगा. अजहर की असफलता से थके-मांदे से इमरान हाशमी ने कहा कि अजहर जैसी फिल्म मुझे नहीं करना था, भले मैं घर में बैठा रह जाता.

वैसे पाठकों को बताते चलें कि यह वही इमरान हाशमी हैं, जो अजहर फिल्म की शुरुआत और रिलीज होने तक यह कहते नहीं थकते थे कि अजहरुद्दीन उनके आदर्श हैं और इस तरह की फिल्म में काम करके उनका जीवन सफल हो गया. फिल्म आने से पहले इमरान ने कहा था कि वे ऐसी फिल्में बार-बार करेंगें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!