भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: भारतीय सेना ने पीओके के आतंकी ठिकानों पर गोलीबारी की. जिसके बाद से बाद सोशल मीडिया में #ModiPunishesPak ट्रेंड कर रहा है. इस सर्जिकल स्ट्राइक में सूत्रों के अनुसार 38 आतंकियों के मारे जाने की खबर है. भारतीय सेना ने पहली बार सीमा पार जाकर आतंकी ठिकानों पर हमला किया है. यह सर्जिकल स्ट्राइक आधी रात से सुबह के 4.30 बजे तक चला है. केन्द्र सरकार ने इस मुद्दे पर बात करने के लिये गुरुवार शाम 4 बजे सभी राजनीतिक दलों की एक मीटिंग बुलाई है.

भारतीय सेना के डीजीएमओ लेफ़्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने कहा, “ये स्ट्राइक्स बुधवार रात को नियंत्रण रेखा पर आतंकवादी अड्डों पर की गईं, जब ये पक्की जानकारी मिली कि आतंकवादी नियंत्रण रेखा पर जमा हो रहे हैं.”

उन्होंने ये भी कहा कि पाकिस्तान के डीजीएनओ से इस बारे में बात की गई है और उन्हें बता दिया गया है कि ये स्ट्राइक्स ख़त्म हो चुकी हैं और फ़िलहाल इनको जारी नहीं रखा जायेगा.

उधर पाकिस्तानी सेना ने भारत के दावों का खंडन किया और कहा है कि कार्रवाई नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी तक सीमित थी. पाकिस्तान की सेना ने कहा, “सर्जिकल स्ट्राइक्स नहीं, भारत ने सीमापार से फ़ायरिंग की है जिसका पाकिस्तानी सेना ने उचित जवाब दिया है. भारत आतंकवादी अड्डों पर सर्जिकल स्ट्राइक्स की बात जानबूझकर झूठी तस्वीर बनाने के लिए कर रहा है.”

भारतीय सेना द्वारा पीओके पार करके आतंकी ठिकानों पर गोलीबारी के बाद सोशल मीडिया में #ModiPunishesPak ट्रेंड कर रहा है.

रश्मि रंजन ने फेसबुक में लिखा है- चीते की चाल,बाज़ की नज़र, सेना की बहादुरी और मोदी के इरादों पर कभी सन्देह नही करते…!

शुभम अरोरा ने फेसबुक में लिखा है- मोदी से बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है यह बात पाकिस्तान को समझ लेनी चाहिए. भारतीय सेना हमारा ग़ुरूर है नमन मेरे शेरों को.

पंकज पंडित ने लिखा है- Jo log bolte hen ki modi kuch nhi krta bas pakistan ke sath gifts share krta hai…ab jara vo log chup rhe thoda….aur burnol khareed le khoob sari…kuki jal raha hoga bht..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *