काजोल के बच्चे चकाचौंध से दूर

नई दिल्ली | एजेंसी: मुंबई की चमक दमक और आकर्षण में रहने के बावजूद बॉलीवुड अदाकारा और दो बच्चों की मां काजोल अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश करती हैं ताकि वे अपना बचपन सामान्य तरह से बिता सकें.

वैसे काजोल और उनके पति अभिनेता व निर्माता अजय देवगन के लिए अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना आसान काम नहीं है.


मुंबई से एक टेलीफोन साक्षात्कार के दौरान काजोल ने आईएएनएस को बताया, “उनकी देखभाल, सुरक्षा और उन्हें लाइमलाइट से दूर रखने के लिए हम जितना कर सकते हैं, उतना किया है.”

काजोल कहा, “हम चाहते हैं कि उनका पालन पोषण सामान्य बच्चों की तरह हो.”

शादी के बाद काजोल टीवी विज्ञापनों में ज्यादा सक्रिय हैं क्योंकि उनकी शूटिंग में कम समय लगता है. ओले और व्हर्लपूल जैसे विज्ञापनों में नजर आने वाली काजोल ने हाल ही में हगीस वंडर पैंट्स की लांचिंग की है.

‘कुछ कुछ होता है’ की अभिनेत्री काजोल अपने बच्चों न्यासा (10) और युग (3) के साथ बहुत सख्त हैं.

39 वर्षीया काजोल ने कहा, “मैं अपने बच्चों के साथ बहुत सख्ती से पेश आती हूं. मुझे लगता है कि उन्हें उनकी सीमाओं के बारे में बताना महत्वपूर्ण है. माता-पिता होने के नाते उन्हें सही और गलत के बारे में बताना हमारी जिम्मेदारी है.”

क्या आपके बच्चे आपकी फिल्में देखते हैं? इसके जवाब में काजोल ने कहा, “मेरी बेटी मेरी फिल्में नहीं देखती, उसे लगता है कि मैं अपनी फिल्मों में बहुत रोती हूं. वह कहती है ‘आपको पापा की तरह ‘गोलमाल’ जैसी फिल्में बनानी चाहिए.’ मेरा बेटा फिल्में देखने के लिए अभी बहुत छोटा है.”

काजोल ने बताया कि सेलेब्रिटी होने के नाते बच्चों की परवरिश आसान बात नहीं थी.

उन्होंने कहा, “यह कठिन काम था, लेकिन जहां चाह वहां राह.. मैं बच्चों के जागने से पहले अपना काम खत्म करती थी फिर उन्हें स्कूल छोड़ती थी और उसके बाद अपने काम पर जाती थी.”

काजोल और उनके पति अजय के बीच काफी अच्छा तालमेल है. काजोल का कहना है कि संबंधों पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है.

काजोल ने कहा, “मैं और अजय साथ में खुश हैं. हर संबंध में तालमेल की जरूरत होती है. हमने अपने रिश्ते में तालमेल बिठाया है.”

काजोल की अगली फिल्म उनके पति अजय के निर्माण में बनेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!