पास-पड़ोस

जबलपुर: ट्रक ने 5 को रौंदा, 17 घायल

जबलपुर | समाचार डेस्क: जबलपुर में दशहरे के जुलूस में बेकाबू ट्रक के घुसने से पांच की मौत हो गई है. वहीं छः घायलों की हालत अत्यंत गंभीर है. मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में दशहरे के मौके पर निकल रहे जुलूस में शामिल लोगों के बीच एक बेकाबू ट्रक घुस गया और उसने कई लेागों को रौंद दिया. इस हादसे में पांच की मौत हो गई, वहीं 17 लोग घायल हो गए. घायलों में छह की हालत गंभीर है.

इस हादसे से गुस्साई भीड़ ने कई वाहनों में तोड़फोड़ की. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से लगभग 25 किलोमीटर दूर गोसलपुर कस्बे में दशहरे के मौके पर गुरुवार की शाम को देवी जुलूस निकल रहा था, तभी एक ट्रक अनियंत्रित होकर जुलूस में शामिल लोगों के बीच जा घुसा और उसने कई लोगों को रौंद दिया.

भीड़ ने किसी तरह ट्रक चालक को पकड़ा और पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

जिलाधिकारी एन.एस. रुपला ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए बताया कि इस हादसे में पांच की मौत हुई है, वहीं 17 घायल हैं. भीड़ पर काबू पाने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है.

जबलपुर के पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष ने जुलूस में शामिल लोगों को ट्रक द्वारा रौंदे जाने की घटना की तो पुष्टि की है, मगर कितने लोगों की मौत हुई है, इसका ब्योरा वे नहीं दे सके.

सूत्रों ने बताया है कि हादसे के बाद भीड़ उग्र हो गई और उसने पुलिस के वाहन सहित अन्य वाहनों में तोड़फोड़ की है.

error: Content is protected !!