‘ब्रदर्स’ में ग्लैमर रहित जैकलीन!

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रदर्स’ में जैकलीन बिना किसी मेकअप और ग्लैमर के नजर आने वाली हैं. जैकलीन फर्नाडीज ने कहा कि फिल्म ‘ब्रदर्स’ में वह वो कर रही है जो पहले किसी फिल्म में नहीं किया है. जैकलीन फर्नाडीज फिल्म ‘ब्रदर्स’ में ग्लैमर रहित दिखने जा रही है? कई फिल्मों में अपने ग्लैमरस छवि से दर्शकों का दिल जीत चुकीं अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज आने वाली फिल्म ‘ब्रदर्स’ में बिना मेकअप के अलग ही अवतार में नजर आएंगी. उन्होंने कहा, “फिल्म ‘ब्रदर्स’ में मेरे लुक की बात करें तो निश्चित तौर पर यह ग्लैमर रहित है.”

जैकलीन ने कहा, “फिल्म में मैं जो भूमिका निभा रही हूं, यह उसकी वजह से है. ‘ब्रदर्स’ में हम कई सारे किरदार दिखाना चाह रहे हैं. हम ईमानदारी से अपने चरित्रों को पर्दे पर दिखाना चाहते हैं.”

फिल्म में अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. करन जौहर के निर्माण में बनी फिल्म 31 जुलाई को सिनेमाघरों में आ सकती है.

इससे पहले साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘किक’ में अभिनेता सलमान खान के साथ नजर आईं श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन 2009 में सुजॉय घोष की फिल्म ‘अलादीन’ से फिल्मों में कदम रखने के बाद साजिद खान, मोहित सूरी, अब्बास-मस्तान जैसे निर्देशकों के साथ काम कर चुकी है.

यह पूछे जाने पर कि आनेवाली फिल्म ‘ब्रदर्स’ उनकी दूसरी फिल्मों से अलग कैसे है, जैकलीन ने कहा, “फिल्म ‘ब्रदर्स’ में मैं वह कर रही हूं, जो पहले किसी फिल्म में नहीं किया.” जैकलीन लाख कहे कि उसने ‘ब्रदर्स’ में मेकअफ नहीं किया है आखिरकार वह श्रीलंकाई सुंदरी का खिताब जीत चुकी हैं इसलिये ग्लैमर तो उनके नाम के साथ चलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *