जयराम के बयान से भाजपा नाराज

रायपुर | संवाददाता: केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश द्वारा छत्तीसगढ़ के दरभा नक्सली हमले को राजनीतिक हमला बताये जाने पर राजनीति शुरु हो गई है. भाजपा के प्रदेश प्रभारी जगत प्रकाश नड्डा ने कहा है कि जयराम रमेश का यह बयान गैर जिम्मेदाराना है. नड्डा ने कहा कि अगर जयराम रमेश के पास सबूत हैं तो वो एनआईए के पास पेश करें, जो मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि जयराम रमेश ने बस्तर जिले के दरभा क्षेत्र में नक्सली हमले के पीछे राजनीतिक साजिश को कारण बताते हुए कहा था कि कुछ विचारधारा नहीं चाहती है कि यहां कांग्रेस की सरकार बने. उन्होंने कहा था कि दरभा नक्सली हमला केवल नक्सली हमला नहीं था बल्कि सोची समझी राजनीतिक साजिश का हिस्सा था. राज्य में परिवर्तन यात्रा के माध्यम से कांग्रेस के पक्ष में माहौल बन रहा था. लेकिन कुछ विचारधाराओं ने कांग्रेस को सत्ता से दूर रखने के लिए यह साजिश रची.


हालांकि जयराम रमेश की टिप्पणी से कुछ ही घंटों पहले जगत प्रकाश नड्डा ने रायगढ़ में बयान दिया था कि नक्सली घटना में इजाफा कांग्रेस के ढुलमुल रवैये के कारण हुआ है. अब जयराम रमेश के बयान के बाद नड्डा एक बार फिर उबल पड़े. उन्होंने कहा कि जयराम रमेश का ताजा बयान आपत्तिजनक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!