केजरीवाल ने बदनाम किया: जेटली

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: अरुण जेटली ने कहा केजरीवाल ने उनकी छवि करने की कोशिश की है. केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने मंगलवार को यहां एक अदालत में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक आपराधिक मानहानि के मामले में अपने बयान दर्ज कराए. उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने उनके खिलाफ झूठे बयान दिए हैं.

जेटली ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के पांच नेताओं के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है.


मुख्य महानगर दंडाधिकारी संजय खनगवाल ने मामले में शिकायतकर्ता के गवाह के रूप में जेटली के बयान दर्ज किए. जेटली कड़ी सुरक्षा के बीच अदालत में पहुंचे.

सुरक्षा कारणों से पूरी सुनवाई बंद कमरे में हुई.

अदालत के सूत्रों के अनुसार, जेटली ने अदालत में कहा कि केजरीवाल और पांच लोगों ने उनकी छवि खराब करने के लिए ‘झूठे’ और ‘अपमानजनक’ बयान दिए हैं.

जेटली ने अपने बयान दर्ज कराते हुए कहा, “मेरे मित्रों, समर्थकों और सही सोच रखने वाली आम जनता की नजरों में मेरी छवि खराब करने के लिए आरोपियों ने दुर्भावनापूर्ण इरादे से मेरे खिलाफ बयान दिए.”

उन्होंने कहा, “ये बयान एक खास लोक सेवक के खिलाफ शुरू सीबीआई जांच से ध्यान हटाने के इरादे से दिए गए थे, जो केजरीवाल के साथ कार्यरत थे. लोक सेवक के खिलाफ सीबीआई जांच एक तीसरे पक्ष की शिकायत पर शुरू हुई है.”

जेटली ने अदालत से अनुरोध किया कि उनकी छवि खराब करने के लिए केजरीवाल, कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक बाजपेयी के खिलाफ मुकदमा चलाया जाए.

अदालत ने शिकायतकर्ता के गवाह के रूप में इंडिया टीवी के अध्यक्ष और प्रधान संपादक रजत शर्मा के बयान भी दर्ज किए और अगली सुनवाई के लिए तीन फरवरी की तिथि मुकर्रर कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!