केजरीवाल पर केस करेंगे जेटली

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: वित्त मंत्री अरुण जेटली केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा करेंगे. अरविंद केजरीवाल के अलावा जेटली कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा, दीपक वाजपेयी के खिलाफ भी मानहानि का मुकदमा करेंगे. उल्लेखनीय है कि जेटली के पर डीडीसीए में भ्रष्ट्राचार का आरोप लगाया गया है.

उधर, दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी की सरकार ने रविवार को एक बार फिर केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पर दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ में हुए भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उनके इस्तीफे की मांग की.


डीडीसीए मामले में भारतीय जनता पार्टी के सांसद कीर्ति आजाद ने एक संवाददाता सम्मेलन बुलाकर डीडीसीए में कथित वित्तीय अनियमितताओं का खुलासा किया.

कीर्ति आजाद के कथित खुलासे के बाद आप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जेटली को हटाने की मांग की.

गौरतलब है कि जेटली कई वर्षो तक डीडीसीए के अध्यक्ष रहे. हालांकि जेटली ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया है और कीर्ति आजाद को ‘काठ का घोड़ा’ कहा.

आप नेता आशुतोष ने राष्ट्रमंडल खेल-2010 भ्रष्टाचार मामले में संलिप्त रहे कांग्रेस सांसद सुरेश कलमाड़ी का संदर्भ देते हुए कहा, “जेटली भाजपा के सुरेश कलमाड़ी हैं.”

आशुतोष ने कहा, “जेटली को तत्काल बर्खास्त किया जाना चाहिए.”

आप के एक अन्य नेता कुमार विश्वास ने सवालिया लहजे में कहा कि क्या मोदी जेटली के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों का पूरा ब्योरा जानने के बाद भी उन्हें अपने मंत्रिमंडल में बनाए रखेंगे.

विश्वास ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पहले वह व्यक्ति हैं जिन्होंने ‘डीडीसीए में हुए भ्रष्टाचार के मामलों का खुलासा किया.’

उन्होंने कहा कि यही कारण है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो ने 15 दिसंबर को प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के बहाने केजरीवाल के कार्यालय पर छापा मारा.

सीबीआई ने हालांकि केजरीवाल के कार्यालय पर छापेमारी से इनकार किया है.

आप नेता संजय सिंह ने कहा, “कीर्ति आजाद ने स्पष्ट कर दिया है कि जेटली डीडीसीए में हुए भ्रष्टाचार के भी अध्यक्ष थे. उन्हें बर्खास्त किया जाना चाहिए.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!