गंदी फिल्म बना कर करती थी ब्लैकमेल

बेंगलुरु | संवाददाता: पैसे वालों को अपने जाल में फंसा कर उनका एमएमएस औऱ फिल्म बना कर ब्लैकमेल करने की आरोपी नयना कृष्णा अभी तक फरार है. कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री नयना कृष्णा का दावा है कि वह अभी अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है और पुलिस के आरोप बेबुनियाद हैं. इधर पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के आरोप में स्थानीय न्यूज चैनल के दो लोगों समेत एक पुलिस वाले को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस का कहना है कि उसके पास 68 साल के एक डाक्टर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पास एक फिल्म और टीवी की अभिनेत्री पहुंची और उसने सेक्स के लिये उकसाया. इसके बाद अगले दिन डाक्टर को फोन करके एक करोड़ रुपये की मांग की गई और कहा गया कि अगर उसने पैसे नहीं दिये तो उसकी ये फिल्म सार्वजनिक कर दी जाएगी और इसे टीवी चैनल पर भी दिखाया जाएगा. बाद में पैसे की मांग करने वालों ने उनसे 25 लाख रुपये मांगे. तब डाक्टर ने इस मामले में पुलिस की मदद ली.


पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरु की तो उसने एक संगठित गिरोह का पर्दाफाश किया. पुलिस का दावा है कि अमीरों को अपने रुप जाल में फंसा कर कुछ फिल्म अभिनेत्रियां ये धंधा कर रही थीं. उनका नेतृत्व नयना कृष्णा कर रही थी और उसके साथ दो न्यूज चैनल में काम करने वाले के अलावा कुछ पुलिसवाले भी शामिल थे.

पुलिस ने जांच के आधार पर चैनल में काम करने वाले के. हेमंत कुमार और सुनील कुमार के अलावा पुलिस कॉन्स्टेबल मलेश को गिरफ्तार कर लिया. एक टीवी अभिनेत्री रेहाना, पुलिसकर्मी रघु और नयना कृष्णा अभी तक फरार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!