कला

कपिल शर्मा के शो की शूटिंग कैंसल

मुंबई | संवाददाता: कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शुरु होने से पहले ही विवाद में आ गया है. खबर है कि 25 मार्च से सोनी एंटरटेनमेंट चैनल शुरु होने वाले इस शो के लिये अभी से शूटिंग कैंसल होनी शुरु हो गई है.

खबरों पर यकीन किया जाये तो कपिल अपने इस शो के लिये टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की बागी 2 के प्रमोशनल शूटिंग करने वाले थे. लेकिन टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के स्टुडियो में पहुंचने के बाद कपिल ने शूटिंग कैंसल कर दी. ये और बात है कि अब चैनल सफाई दे रहा है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के साथ ऐसे किसी शूट की तारीख निर्धारित ही नहीं हुई थी.

हालांकि चैनल की बातों पर यकीन करने का कोई कारण नहीं है क्योंकि कपिल का अब तक का ट्रैक रिकार्ड शूटिंग के मामले में बहुत अच्छा नहीं रहा है. कई फिल्म स्टार को उन्होंने शूटिंग कैंसल कर के पहले ही नाराज कर रखा है.

अपने को-स्टार के साथ भी कपिल की कैमेस्ट्री बहुत अच्छी नहीं रही है. सुनील ग्रोवर जैसे उनकी शो के मुख्य कलाकार के साथ उन्होंने जो कुछ किया था, वह अब हमेशा के लिये दर्ज हो गया है. ऐसे में कपिल के लिये जरुरी था कि नये शो के लिहाज से अपनी पुरानी आदतों को बदलें. जाहिर है, कपिल ने अगर ऐसा नहीं किया तो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ की रेटिंग और दर्शकों की संख्या अभी से तय होने लग जायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!