कॉमेडियन कपिल शर्मा गंभीर डिप्रेशन के शिकार

मुंबई | संवाददाता: कपिल शर्मा के दिन खराब चल रहे हैं, सेहत भी और करियर भी. कहा जा रहा है कि सबको हंसाने की कोशिश करने वाले कपिल खुद ही गंभीर डिप्रेशन यानी अवसाद के दौर से गुजर रहे हैं. जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर आये शाहरुख खान और अनुष्का को बिना शूटिंग किये वापस लौटना पड़ा था, यह बात बहुत पुरानी नहीं है.

इससे पहले ‘गेस्ट इन लंदन’ के परेश रावल और कार्तिक आर्यन जब कपिल के सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, तब भी कपिल बीमारी का हवाला दे कर अस्पताल में भर्ती हो गये थे. अब मुबारकां की टीम को कपिल ने अपने शो पर बुला लिया और फिर खुद ही बीमार होने का दावा करते हुये शूटिंग कैंसल कर दी.


हालांकि किंग खान कपिल के शो से जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन किये बिना लौटे थे, तब कहा गया था कि कपिल की तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें शो रद्द कर अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था. लेकिन फिर खबर आई कि अगली ही सुबह कपिल शर्मा किसी और लोकेशन पर अपनी एक फिल्म की शूटिंग करते देखे गये. हालांकि बाद में कहा गया कि कपिल वाकई बीमार हैं.

अब कपिल की बहन पूजा देवगन ने दावा किया है कि उनके भाई कपिल शर्मा की तबीयत वाकई काफी खराब चल रही है. कपिल अपने काम का बहुत सम्मान करते हैं पर लोग उन्हें अनप्रफेशनल बता रहे हैं. पूजा ने कहा कि भाई पिछले कुछ महीनों से लगातार तनाव में हैं और मानसिक तनाव की वजह से उनकी तबीयत खराब हो जा रही है. ऐसे में हम सभी का कर्तव्य बनता है कि कपिल का इस बुरे समय में साथ दें. हालांकि इस पूरे मामले पर कपिल शर्मा की ओर से उनका कोई पक्ष सामने नहीं आया है.

कपिल अपने शो की टीआरपी गिरने से भी परेशान हैं. उनकी टीम की गुत्थी की विदाई ने पहले ही उनकी टीआरपी की हवा निकाल दी थी. उसके बाद अब उनके व्यवहार की खबर ने दर्शकों में उनकी छवि और खराब कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!