कपूर ब्रदर्स की दादागिरी या खीज?

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: गुरुवार को गणेश विसर्जन के दौरान कपूर ब्रदर्स ने अपना आपा खो दिया. उन्होंने अपने फैन तथा रिपोर्टर को कथित तौर पर थप्पड़ रसीद कर दिया. यह कारनामा किया है बीते दिनों के अभिनेता ऋषि कपूर तथा उनके भाई रणधीर कपूर ने. इसके बाद ‘बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभानअल्ला’ की तर्ज पर रणबीर कपूर ने कार के अंदर से एक मीडियाकर्मी को धक्का दे दिया जिससे वह सड़क पर गिर गया.

दरअसल, आरके स्टुडियों में हर साल की तरह दस दिनों तक गणेश जी की पूजा-अर्चना की गई. जब गुरुवार दोपहर को कपूर परिवार गणेश विसर्जन के लिये निकला तो सड़क पर भीड़ जमा हो गई. कोई उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था तो कोई उनसे बात करना चाहता था.

भीड़-भाड़ तथा धक्का-मुक्की के चलते चिड़चिड़े स्वभाव के लिए मशहूर ऋषि कपूर ने सेल्फी लेने आये अपने एक फैन को ज़ोरदार तमाचा जड़ दिया. भीड़-भाड़ में आपा खो चुके ऋषि कपूर ने इसके बाद उनके आस पास मौजूद फैन्स और मीडिया कर्मियों को खुद ही धकेलना शुरू कर दिया.

इस बीच एक रिपोर्टर ने जब रणधीर कपूर की और अपना माइक बढ़ाकर सवाल पूछने की कोशिश कि तो रणधीर ने रिपोर्टर को सवाल के जवाब में एक थप्पड़ लगा दिया. इस पर भी कपूर्स का गुस्सा शांत नहीं हुआ. अब बारी थी जूनियर कपूर यानी रणबीर कपूर की. भीड़ से तंग रणबीर अपनी कार में जैसे ही बैठे एक मीडियाकर्मी ने उनसे बात करने की परमिशन ही मांगी थी उसे भी रणबीर ने कार के अंदर से ही ऐसा धक्का दिया कि रिपोर्टर सड़क पर गिर कर चोटिल हो गया.

Ganpati Visarjan: Randhir Kapoor, Rishi Kapoor misbehave with journalists

कपूर खानदान का आपे से बाहर होना कोई नई बात नहीं है. गणपति विसर्जन के इस मौके पर दो से ढाई घंटे तक तीनों कपूर लगभग चार से पांच किलोमीटर सड़क पर पैदल चलते रहे, बाद में गुस्सा शांत होने पर रणबीर ने पुलिस वालों सहित महिला फैन्स के साथ सेल्फी भी ली.