अनुष्का-ऐश्वर्या के इंतजार में करन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: निर्माता-निर्देशक करन जौहर की इंतजार की घड़िया समाप्त होने वाली है तथा वे अनुष्का-ऐश्वर्या को फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में निर्देशित करने वाले हैं. करन ने आज तक अनुष्का शर्मा तथा ऐश्वर्य राय के साथ काम नहीं किया है इसलिये वे उनके साथ काम करने के लिये उत्सुक हैं. करन, अनुष्का तथा ऐश्वर्य बॉलीवुड के बड़े नाम हैं जो पहली बार फइल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के माध्यम से आपस में जुड़ने जा रहें हैं. फिल्म निर्माता-निर्देशक करन जौहर का कहना है कि वह अनुष्का और ऐश्वर्या रॉय को निर्देशित करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते. करण ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म बना रहे हैं और इसका निर्देशन भी करेंगे. करन ने अभी तक इन दोनों ही अभिनेत्रियों में से किसी के साथ भी काम नहीं किया है. फिल्म में रणबीर कपूर भी नजर आएं. एचटी मुंबईज मोस्ट स्टाइलशि अवार्ड्स के रेड कार्पेट पर गुरुवार को करन ने कहा, “जिस फिल्म का मैं निर्देशन कर रहा हूं उसमें रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या काम कर रहे हैं. अनुष्का और ऐश्वर्या को निर्देशित करने के लिए मेरे से अब और इंतजार नहीं हो सकता, क्योंकि अभी तक उनके साथ मैंने काम नहीं किया है. मैं बहुत उत्सुक हूं.”

करन शकुन बत्रा की फिल्म ‘कपूर एंड संस’ का निर्माण भी कर रहे हैं. इसमें आलिया भट्ट, फवाद अफजल खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा काम कर रहे हैं.”

करन ने इस फिल्म के बारे में बताते हुए कहा, “यह एक त्रिकोणीय प्रेम कहानी है. इसमें सिद्धार्थ और फवाद भाई की भूमिका में नजर आएंगे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *