कलारचना

करीना बनेगी पंजाबी कुड़ी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में पंजाबन बनने के लिये करीना कपूर पंजाबी सीख रही है. खबर है कि करीना दिल्ली के एक प्रोफेसर से पंजाबी बोलना तथा पंजाबी तहजीब की ट्रेनिंग ले रही है. कपूर खानदान की बेटी करीना कपूर पंजाबी सीख रही है कि इसका तात्पर्य है कि फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में पंजाबी कल्चर की झलक रहेगी तथा कुछ डायलाग भी पंजाबी भाषा में रहेंगे. करीना फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में लीड रोल में है . उनके साथ आलिया भट्ट तथा शाहिद कपूर भी ‘उड़ता पंजाब’ में काम कर रहें हैं.

वहीं, अभिनेत्री करीना कपूर के कभी प्रेमी रहे अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि ” उन्हें कभी करीना के साथ काम करने से परहेज नहीं रहा है और उन्होंने कभी इसके लिए इंकार नहीं किया है.”

करीना के साथ जोड़ी के सवाल पर शाहिद ने का, “मैंने कभी नहीं कहा कि मैं करीना के साथ काम नहीं करूंगा. ‘उड़ता पंजाब’ में मैं हूं और मैं सिर्फ इतना ही जानता हूं. अन्य कलाकारों की जानकारी समय आने पर फिल्म के निर्माता और निर्देशक देंगे.”

करीना और शाहिद के प्रेम संबंध करीब चार साल तक चले थे. दोनों के बीच वर्ष 2007 में अलगाव हो गया था. दोनों ने साथ में ‘फिदा’, ’36 चाइना टाउन’, ‘मिलेंगे मिलेंगे’ और ‘चुप चुप के’ की थी. इन सभी फिल्मों ने औसत प्रदर्शन किया था.

दोनों ने अलगाव के बाद इम्तियाज अली की ‘जब वी मेट’ में काम किया था, जो बेहद सफल रही थी.

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के निर्देशक अभिषेक चौबे कर रहें हैं. ‘जब वी मेट’ के बाद करीना-शाहिद की जोड़ी ‘उड़ता पंजाब’ में साथ पर्दे पर नजर आयेंगी. फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में करीना पंजाबी कुड़ी के रूप में नजर आयेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!