कलारचना

करीना की दिलचस्पी अभिनय में

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: करीना कपूर की दिलचस्पी अभी केवल अभिनय में है तथा फिलहाल वह इससे अपना ध्यान नहीं हटाना चाहती. इसी के चलते करीना ने फैशन संग्रह शुरु करने के प्रस्ताव को खारिज कर दिया था. अभिनय में करीना को नये लोगों के साथ काम करना अच्छा सगता है. मौजूदा समय में फिल्म कलाकार अभिनय के अलावा भी फैशन, फिल्म निर्माण, निर्देशन, गायन जैसे दूसरे क्षेत्रों में संभावनाएं तलाश रहे हैं, वहीं अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि उनका जुनून अभिनय है और वह दूसरे विकल्पों से दूर ही रहना चाहती हैं. करीना ने दिल्ली में मैग्नम आईसक्रीम पार्लर के लांच पर कहा, “मुझे अपना खुद का फैशन संग्रह शुरू करने का प्रस्ताव मिला था, लेकिन इस वक्त मैं फिल्मों से ध्यान नहीं हटाना चाहती हूं, अभिनय मेरा जुनून है. मुझे नहीं लगता कि मैं अभी फिल्म निर्माता बन सकती हूं.”

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मेरे पास कुछ और जिम्मेदारी लेने के लिए समय है या मैं उस स्तर तक पहुंची हूं. सबसे बड़ी बात अभिनय के अलावा मेरी किसी और चीज में दिलचस्पी नहीं है.”

अभिनेता सैफ अली खान से विवाह कर चुकीं 34 वर्षीया करीना कबीर खान की ‘बजरंगी भाईजान’ और अभिषेक चौधरी की ‘उड़ता पंजाब’ की शूटिंग की तैयारी कर रही है.

करीना ने कहा, “मुझे नए लोगों के साथ काम करना अच्छा लगता है. कबीर हो, अभिषेक या राजकुमार गुप्ता..इनके साथ मैं पहली बार काम कर रही हूं.”

error: Content is protected !!