करीना को बेटी चाहिये

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: मां बनने जा रही करीना कपूर ने खुलासा किया है कि वह बेटी चाहती है. दरअसल, इन दिनों करीना से पूछा जा रही है कि वह बेटी चाहती है या बेटा? इस सवाल से ऊबकर उसने बड़ा ही बोल्ड जवाब दिया है कि वह संतान को तौर पर एक बेटी को चाहती है. करीना ने कहा मैंने अपने माता-पिता के लिये एक बेटे से बढ़कर किया है.

Kareena Kapoor Speech At Global Citizen India |

भारत में आयोजित हो रहे ग्लोबल सिटीजन मूवमेंट इन इंडिया को समर्थन देने आईं अभिनेत्री करीना कपूर ने इस कार्यक्रम के दौरान कहा, “जहां भी मैं जाती हूं, मुझसे बस एक ही सवाल पूछा जाता है, जो मुझे व्‍यक्तिगत मामले में दखल लगता है. मुझसे और सैफ, हम दोनों से यह पूछा जाता है कि यह लड़का है या लड़की? क्या आपने पता लगा लिया है? मुझे कहना पड़ता है कि माफ कीजिए, इससे क्या फर्क पड़ता है”.

उन्होंने कहा, “मैं भी संतान के तौर पर एक लड़की हूं और मैं एक लड़की को ही संतान के तौर पर पाना पसंद करूंगी. मैंने अपने माता-पिता के लिए शायद एक बेटे से बढ़कर किया है”. करीना ने कहा कि सिर्फ औरत ही वह रूह है, जिसे अपने शरीर में एक रूह को पालने का अधिकार है.

ग्लोबल सिटीजन इंडिया एक ऐसा मंच है, जो जमीनी स्तर पर विभिन्न कार्यक्रमों, मीडिया प्रचार और ऑनलाइन सक्रियता द्वारा गरीबी, विषमता हटाकर सतत विकास के लक्ष्य की दिशा में भारत की यात्रा को आगे बढ़ाता है.

Kareena Kapoor At Global Citizen Festival 2016 |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *