सैफ को भरी-भरी लड़कियां पसंद- करीना

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: करीना कपूर ने खुलासा किया है कि उनके पति सैफ अली खान को ‘कामसूत्र’ टाइप की महिलायें पसंद हैं. करीना ने एक शो में कहा कि उऩके पति सैफ को जीरो साइज नहीं भरी-भरी टिपिकल इंडियन लड़कियां पसंद हैं. करीना कहा कि सैफ हमेशा मुझसे कहते रहे हैं कि उन्हें जीरो साइज बिल्कुल भी पसंद नहीं है. उन्हें पतली-दुबली लड़कियां बिल्कुल पसंद नहीं आती हैं.

करीना ने सैफ के बारे में बताया कि दरअसल, सैफ की इमेज ऑन स्क्रीन बड़ी ही फॉरमल है लेकिन रियल लाइफ में वह इससे बहुत अलग हैं. करीना कपूर ने बॉलीवुड में जीरो साइज की शुरुआत की थी लेकिन उन्होंने बताया कि सैफ को जीरो साइज बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड की हसीन जोड़ियों में से एक है. हालांकि दोनों की उम्र में काफी अंतर है. करीना कपूर ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान इस बात का खुलासा किया कि जब सैफ ने उनके साथ शादी का प्रस्ताव रखा तो उन्होंने मना कर दिया था.

कार्यक्रम के होस्ट ने जब करीना से पूछा कि सैफ ने उन्हें कैसे प्रपोज किया, तब उन्होंने बताया कि असल में सैफ को उन्हें दो बार प्रपोज करना पड़ा था क्योंकि पहली बार करीना ने उन्हें मना कर दिया था.

करीना ने इंटरव्यू में बताया कि उन दोनों की मुलाकात के कुछ महीनों बाद ही पेरिस में छुट्टियों के दौरान सैफ ने बेबो को प्रपोज किया था. सैफ के पिता पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी ने भी उनकी मां शर्मिला टैगोर को पेरिस में ही ‘एन इवनिंग इन पेरिस’ की शूटिंग के दौरान प्रपोज किया था.

करीना ने बताया कि उन्होंने सैफ को साफ नो कहा था. उन्होंने सैफ से कहा था कि वो अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं. हालांकि कुछ सोचकर दो दिन बाद ही उन्होंने सैफ को हां कह दिया था.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *