‘समारोह में गाउन पहनती हूं’: करीना

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: करीना कपूर केवल समारोह आदि में गाउन पहनती है अन्यथा वह तो उसे ही स्टाइल मानती है जो आरामदेह हो. करीना बाकी के समय में जींस-शर्ट पहनना पसंद करती है क्योंकि उसे इसी में आराम तथा सुविधा होती है. विभिन्न समारोह में रेड कारपेट पर स्टाइलिश अभिनेत्री करीना कपूर खान की उपस्थिति देखकर भले ऐसा लगता हो कि उनकी अलमारी डिजाइनर गाउनों से भरी पड़ी है, लेकिन करीना कहती हैं कि उनकी नजर में फैशन मतलब जींस व शर्ट है. उनका मानना है कि सहजता से बड़ा कोई स्टाइल नहीं है.

करीना ने रविवार को संपन्न हुए लक्मे फैशन वीक समर-रिजॉर्ट 2015 के मौके पर कहा, “मेरी नजर में फैशन का मतलब सहज एवं आरामदेह होने से है. मेरा मानना है कि मैं जिस चीज को पहनकर सहज महसूस करती हूं, वही मेरे लिए फैशन हो जाती है. सहजता से बढ़कर कोई स्टाइल नहीं है, फिर चाहे यह जींस हो, शर्ट हो या एक गाउन या ड्रेस हो. मेरे ख्याल से मेरी यही बात लोगों को अच्छी लगती है.”


सैफ अली खान की बेगम करीना ने कहा, “मैं निजी जिंदगी में बहुत कैजुअल रहने को तव्वजो देती हूं. मैं रेड कारपेट समारोह के लिए ही गाउन पहनने का फैसला लेती हूं. ज्यादा से ज्यादा कैजुअल कपड़े, जींस, ट्रैक पतलून, टी-शर्ट पहनने मेरा फैशन है.”

वह आगे अपनी दो फिल्मों ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘उड़ता पंजाब’ में देसी लुक में नजर आएंगी.

करीना ने कहा, “ऐसा नहीं है कि मेरी अलमारी बेहतरीन गाउनों से भरी पड़ी है. मेरे ख्याल से लोग जरूर सोचते होंगे कि मेरी अलमारी में जरूर करीब 20,000 गाउनें रखी होंगी.”

उन्होंने कहा, “मेरे अधिकांश प्रशंसकों को मेरा भारतीय अवतार अच्छा लगता है. मैं स्वयं भी भारतीय परिधानों में सहज महसूस करती हूं. लेकिन जब शूटिंग नहीं कर रही होती हूं और छुट्टी पर होती हूं, तो सिर्फ जींस और शर्ट पहनती हूं.”

करीना ने यहां लक्मे फैशन वीक के फिनाले पर रैंप वॉक की. वह फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना की शो स्टॉपर बनीं.

करीना इस वक्त अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.

‘बजरंगी भाईजान’ में वह बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान और ‘उड़ता पंजाब’ में आलिया भट्ट और शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी. कपूर खानदान का चिराग होने के कारण करीना के फैशन पर लोगों की नज़र लगी रहती है. जबकि करीना को सहजता में ही फैशन नज़र आता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *