उपेन से रिश्ते पर करिश्मा का “No Comments”

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में करिश्मा तन्ना तथा उपेन पटेल के ‘रासलीला’ पर करिश्मा ने कहा “नो कमेंट्स”. जबकि ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में करिश्मा तन्ना ने उपेन के साथ जो करिश्मा किया है उसे छोटे पर्दे की रासलीला के अलावा और कुछ नहीं कहा जा सकता है. यूं तो करिश्मा तन्ना मॉडल रही है तथा उसने लाइफबॉय, स्टेफ्रई तथा निरमा के विज्ञापन में काम किया है. इससे पहले छोटे पर्दो पर करिश्मा को ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के इंदु के रूप में जाना जाता था. टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ के प्रतिभागी उपेन पटेल व करिश्मा तन्ना के बीच की नजदीकियों को लेकर काफी चर्चाएं हैं. करिश्मा का कहना है कि उन्हें ‘प्रेमी युगल’ कहना जल्दबाजी होगी. करिश्मा इस वक्त रियलिटी शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में नजर आ रही हैं, जहां उपेन बतौर अतिथि गए हुए हैं. ‘बिग बॉस हाउस’ के प्रतिभागी प्रीतम सिंह के जन्मदिन पर रेड एफएम की आर.जे. मलिश्का, प्रीतम की पत्नी व दो अन्य प्रशंसकों ने ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में फोन पर प्रीतम को जन्मदिन की बधाई दी.

इस दौरान मलिश्का ने करिश्मा व उपेन से उनके प्रशंसकों के लिए कुछ सवाल पूछे. मलिश्का का पहला सवाल था कि क्या करिश्मा व उपेन प्रेमी युगल हैं?

जिस पर करिश्मा ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, “नो कमेंट्स”. लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि उन्हें प्रेमी युगल कहना जल्दबाजी होगी. हालांकि, उन्होंने एक-दूसरे को पसंद करने की बात से भी इंकार नहीं किया.

‘बिग बॉस हल्ला बोल’ से एजाज खान के बेदखल होने के बाद उपेन वहां बतौर अतिथि गए हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *