छत्तीसगढ़राष्ट्र

अटल की भतीजी कांग्रेस में शामिल

नई दिल्ली | संवाददाता: अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला कांग्रेस में शामिल हो गईं. गुरुवार को उन्होंने कांग्रेस पार्टी मुख्यालय में पार्टी में शामिल होने की घोषणा की.

भाजपा विधायक और सांसद रह चुकी करुणा शुक्ला भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रही हैं. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जम कर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा के अटल युग का समापन हो चुका है.उन्होंने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुये कहा कि जिसने अपना पति धर्म नहीं निभाया हो, वह राष्ट्र धर्म क्या निभाएगा.

करुणा शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस मेरा घर है. उन्होंने कहा कि कोई कितनी भी हवा बहा ले, मौसम बदलते देर नहीं लगती. करुणा शुक्ला ने कहा कि 2004, 2009 में जो कुछ हुआ, वही 2014 में भी दुहराया जाएगा.

उल्लेखनीय है कि कभी भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहीं करुणा शुक्ला ने पिछले दिनों पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफा देने के बाद करुणा शुक्ला ने पार्टी में हुई अवहेलना को इसका कारण बताया था और कहा था कि छत्तीसगढ़ में भाजपा दो-तीन सत्ताधारी नेताओं की जागिर बन कर रह गई है जिनमें राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह प्रमुख हैं. पार्टी में वापस आने की संभावनाओं को नकारते हुए करुणा शुक्ला ने कहा था कि वे मर जाएंगी, लेकिन भाजपा में नहीं लौटेंगी.

error: Content is protected !!