केजरीवाल नक्सली, राहुल बुद्धू: स्वामी

बिलासपुर | संवाददाता: भाजपा नेता सुब्रमणियम स्वामी ने आम आदमी पार्टी (आप) नेता अरविंद केजरीवाल को नक्सली और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को राष्ट्रीय बुद्धू बताया है.

बिलासपुर पहुँचे स्वामी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि राहुल गांधी जिस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं, उनकी छवि एक गंभीर नेता की बजाय राष्ट्रीय बुद्धू की बन रही है. इस दौरान उन्होंने भाजपा के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की.


स्वामी ने कहा कि देश में मोदी का कोई विकल्प नहीं है क्योंकि देश की जनता निर्णय लेने में सक्षम और मजबूत प्रधानमंत्री चाहती है और ये सारी खूबियां मोदी में ही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि बीते एक दशक से चल रही राजनीति को देखकर साफ लगता है कि केंद्र की सत्ता को संचालित करने वाले नेतृत्व अक्षम है.

स्वामी ने इसके अलावा `आप’ को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि विदेशों से मिले धन से ही आप की नेतागिरि चल रही है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अपने बच्चों की झूठी कसम खाई है इसीलिए उन्होंने धर्म, परंपरा का उल्लंघन करने का शाप लगेगा.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में सबसे ज्यादा सीटें हासिल करने के बाद भी सरकार न बना पाने के बाद से ही राज्य में कांग्रेस के समर्थन से सरकार बनाने वाली आप पार्टी भाजपा नेताओं के निशाने पर चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!