राष्ट्र

केजरीवाल माफी नहीं मांगेंगे

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने डीडीसीए विवाद में भाजपा से माफी मांगने से इनकार किया है. आप ने डीडीसीए में कथित भ्रष्टाचार को लेकर केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पर आरोप लगाया है. लेकिन भाजपा ने एक जांच समिति द्वारा जेटली को इस मामले में क्लीन चिट देने का दावा करते हुए केजरीवाल से इस मामले में माफी मांगने को कहा.

जेटली ने इस मामले में केजरीवाल और आप के कुछ नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी किया है.

जवाब में केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “भाजपा मुझसे माफी मांगने को कह रही है, लेकिन मैं माफी नहीं मागूंगा. मानहानि मामले में जेटली जी को अपनी बात रखने दीजिए. सच बरकरार रहेगा.”

केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “दिल्ली सरकार की किसी जांच में क्लीन चिट नहीं दी गई है. इस रिपोर्ट में भ्रष्टाचार की कई बातों की पुष्टि की गई है, लेकिन इसमें किसी की जिम्मेदारी नहीं तय की गई है.”

मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “इसमें किसी का नाम नहीं लिया गया है और न ही जिम्मेदारी तय करने के लिए जांच आयोग गठित किए जाने की अनुशंसा की गई है, जो हमने अब किया है.”

भाजपा ने रविवार को केजरीवाल से जेटली के खिलाफ आरोप लगाने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा था. पार्टी ने कहा कि दिल्ली सरकार के जांच आयोग की रिपोर्ट में जेटली का जिक्र नहीं है.

आप नेता ने जेटली से सवाल किया कि यदि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है तो वह जांच से क्यों घबरा रहे हैं?

error: Content is protected !!