केजरीवाल का पलटवार…

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: केजरीवाल ने मोदी सरकार पर सुषमा स्वराज के मुद्दे पर पलटवार किया है. उन्होंने दिल्ली विधानसभा में तोमर के मुद्दे पर मचे हंगामे के बीच सुषमा स्वराज का इस्तीफा मांगा है. इसी के साथ केजरीवाल ने तंज कसते हुये कहा कि प्रधानमंत्री को आण आदमी पार्टी से सीखना चाहिये. उल्लेखनीय है कि फर्जी डिग्री प्रकरण के बाद जितेन्द्र सिंह तोमर को मंत्री पद से हटा दिया गया था. दिल्ली विधानसभा में मंगलवार को पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर की कथित फर्जी डिग्री को लेकर भाजपा सदस्यों द्वारा किए जा रहे हंगामे के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उन्हीं के अंदाज में पलटवार किया. केजरीवाल ने तोमर की डिग्री को लेकर विधानसभा में मचे हंगामे की तुलना विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के इस्तीफे की मांग को लेकर मचे विवाद से की.

केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री को आम आदमी पार्टी से सीखना चाहिए.

उन्होंने कहा कि तोमर ने कथित तौर पर अपनी फर्जी डिग्री को लेकर उन्हें भ्रम में रखा. साथ ही केजरीवाल ने यह भी कहा कि मोदी को भी उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों ने गुमराह किया.

केजरीवाल ने कहा, “उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों ने भी उन्हें भ्रम में रखा..उन्हें सुषमा स्वराज को मंत्रिमंडल से हटा देना चाहिए.”

उन्होंने कहा कि जब तोमर पर पहली बार फर्जी डिग्री के आरोप लगे तब उन्हें लगा था कि तत्कालीन कानून मंत्री तोमर ने कुछ भी गलत नहीं किया है.

केजरीवाल ने आगे कहा, “लेकिन जब उन्हें गिरफ्तार किया गया और पुलिस हिरासत में भेज दिया गया, तब लगा कि मुझे अंधेरे में रखा गया.”

इस बीच दिल्ली विधानसभा में बजट सत्र के पहले दिन मंगलवार को इससे पहले काफी हंगामा हुआ तथा भाजपा सांसद ओ. पी. शर्मा केजरीवाल से उलझ पड़े, जिसके बाद शर्मा को मार्शलों ने पकड़कर विधानसभा से बाहर कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *