झुर्रियों वाले मर्द आकर्षक: ‘बेगम’ करीना

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: करीना कपूर को झुर्रियों वाले मर्द ज्यादा आकर्षक तथा बुद्धिमान लगते हैं शायद इसी लिये उन्होंने ‘नवाब’ सैफ अली खान से निकाह किया है. करीना कपूर को अपनी झुर्रिया छिपाने वाले लोग अच्छे नहीं लगते हैं. जाहिर है कि करीना कपूर, ‘बेगम’ करीना बनने तक के अपने पूरे सफर में कभी भी 22 वर्ष की ही दिखने की कोशिश नहीं की है. बॉलीवुड की दिलकश व छरहरी अभिनेत्री करीना कपूर 35 साल की होने वाली हैं. उन्होंने साफ किया है कि वह 22 साल की दिखने की कोशिश नहीं कर रही हैं. उनका मानना है कि बढ़ती उम्र की खूबसूरती ‘झुर्रियों’ में ही छपी है, विशेषकर जब सवाल पुरुषों का हो.

करीना हाल में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आई थीं. इस दौरान एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, “मेरे ख्याल से एक व्यक्ति को सौम्यता के साथ बड़ा होना चाहिए. मुझे 34 साल की होने पर नाज है. मेरे ख्याल से उम्र का बढ़ना कमाल का है. मुझे उस वक्त नफरत होती है, जब मैं किसी की ओर देखती हूं और मुझे पता चलता है कि उन्होंने अपनी झुर्रियां छिपाने की कोशिश की है.”

करीना सुनहरी गाउन में दिलकश लग रही थीं. उन्होंने बढ़ती उम्र के प्रभाव को कम करने के लिए कराई जाने वाली तमाम सर्जरियों के बारे में अपने विचार रखे.

करीना अभिनेता सैफ अली खान की बेगम है. वह सैफ से 10 साल छोटी हैं. उन्होंने कहा, “मुझे जिन मर्दो के चेहरे पर ज्यादा झुर्रियां होती हैं, वो ज्यादा बुद्धिमान और आकर्षक लगते हैं. महिलाओं में भी मेरे ख्याल से महारानी गायत्री देवी बहुत शोभायमान थीं. वह सफेद बालों के साथ जिस तरह बूढ़ी हुई, वह बहुत ही लालित्यपूर्ण है.”

ऐसा माना जाता है कि एक महिला से कभी उसकी उम्र मत पूछो, लेकिन करीना कहती हैं कि अपनी उम्र बताने में क्या बुराई है?

दिल्ली में मैगनम आइसक्रीम के लांच के लिए पहुंचीं करीना ने कहा, “मैं 18 या 22 साल की लड़की नहीं होना चाहती. मैं अपनी जिंदगी के उस दौर से गुजर चुकी हूं. यही वजह है कि मैं 22 साल की होने की कोशिश भी नहीं करती.”

उन्होंने कहा, “मैं 34 साल की हूं, लेकिन अब भी आइसक्रीम का विज्ञापन कर रही हूं, जिसका लुत्फ छह साल के बच्चे से लेकर 60 साल के बुजुर्ग तक उठाते हैं. यह अपने आप में एक उपलब्धि है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *