‘दंगल’ के आमिर की मुरीद हुई किरण

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘दंगल’ में अपने पति आमिर खान का लुक देखकर किरण राव उनकी मुरीद हो गई है. आमिर खान के बायोपिक ‘दंगल’ की निर्माता किरण राव ही है. अभी तक आमिर का फिल्म ‘दंगल’ में कौन सा लुक रहेगा यह फायनल नहीं हुआ है परन्तु ‘टेस्ट’ के लिये जितने भई लुक लिये गये हैं उसी से किरण, अपने आमिर की मुरीद बन गई है. किरण राव अपने पति अभिनेता आमिर खान की आने वाली बायोपिक ‘दंगल’ में उनके कुछ लुक टेस्टों को देख चुकी हैं और वह उन्हें देखकर आश्चर्यचकित हो गईं. फिल्म निर्माता किरण का कहना है कि यह फिल्म उनके लिए विशेष है. उन्होंने फिल्म में आमिर के किरदार के लिए उन्हें शाकाहारी बनने के लिए प्रेरित किया.

आमिर और किरण राव ने यहां पर सोनाली बोस की फिल्म ‘मार्गरिटा विथ अ स्ट्रॉ’ की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की. इस दौरान उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “मुझे दंगल में आमिर का लुक बहुत पसंद है. अभी तक इसके बारे में कोई फैसला नहीं लिया गया है लेकिन लुक टेस्ट में अभी तक जो भी निकलकर आया है उसमें वह बहुत अच्छे दिख रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “फिल्म की कहानी और उनका किरदार दोनों बहुत विशेष हैं. यह उनके लिए नया है.”

‘दंगल’ की कहानी मसहूर रेसलर महावीर फोगट के जीवन पर आधारित बताई जाती है. इस फिल्म के किरदार में उपयुक्त दिखने के लिए आमिर अपने शरीर पर बहुत मेहनत कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *