किरण भाजपा का ‘मास्टर स्ट्रोक’

नई दिल्ली | एजेंसी: आप के संस्थापक सदस्य शांति भूषण ने कहा किरण बेदी बेहतर मुख्यमंत्री बनेंगी. उन्होंने कहा किरण बेदी तथा अरविंद केजरीवाल दोनों अन्ना के आंदोलन से निकले हैं. इस कारण से दिल्ली को एक ईमानदार मुख्यमंत्री मिलने जा रहा है. शांति भूषण ने कहा कि किरण बेदी का झुकाव शुरु से ही भाजपा की ओर था. आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य शांति भूषण ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली में किरण बेदी को भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाना एक ‘मास्टर स्ट्रोक’ है. उन्होंने कहा कि किरण आप संयोजक अरविंद केजरीवाल से बेहतर मुख्यमंत्री साबित होंगी. शांति भूषण ने कहा, “किरण व अरविंद दोनों अन्ना के आंदोलन का हिस्सा थे. यह यकीनन किरण बेदी बेहतर मुख्यमंत्री बनेंगी है, क्योंकि यह अन्ना के आंदोलन की एक सफलता है. लोग ईमानदार छवि वाले व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, अगर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाला एक योद्धा मुख्यमंत्री बनता है, तो लोगों को खुशी होगी.”

भूषण, सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के नेतृत्व में चलाए गए जन लोकपाल आंदोलन व इंडिया एगेंस्ट करप्शन आंदोलन का हिस्सा रहे हैं.

भूषण ने समाचार चैनल ‘टाइम्स नाउ’ को बताया, “शायद वह एक बेहतर मुख्यमंत्री बनेंगी.”

उन्होंने कहा, “पिछले साल केजरीवाल ने किरण को मुख्यमंत्री पद की पेशकश की थी. इसका मतलब है कि उन्हें लगा कि वह एक बेहतर मुख्यमंत्री बनेंगी, लेकिन वह आप में शामिल नहीं हुईं. मेरे खयाल से उनके मन में शुरुआत से ही भाजपा की तरफ झुकाव था. वह अगर आप के साथ होती व मुख्यमंत्री बनती, तो मुझे ज्यादा अच्छा लगता.”

पूर्व कानून मंत्री ने कहा कि आप में टिकट बंटवारा दोषपूर्ण रहा है.

उन्होंने कहा, “केजरीवाल ने जीतने की क्षमता रखने वालों को ही टिकट दिया है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *