मोदी का इतिहास झूठा: दिग्विजय सिंह

इंदौर | समाचार डेस्क: कांग्रेस के दिग्विजय सिंह ने भाजपा से कहा है कि वह अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को इतिहास की ट्यूशन दिलाये. शनिवार रात को इंदौर के आजाद नगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कदाक्ष किया कि मोदी को
उस इतिहास की भी जानकारी नही है जो 12वीं में पढ़ाया जाता है.

उन्होंने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार मोदी को फेंकू नंबर एक तथा मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को फेंकू नंबर दो करार दिया है. दिग्विजय सिंह ने चुनावी सभा में कहा कि उन्होंने मोदी के 300 झूठ इकट्ठे कर रखे हैं. दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा कि वे जल्द ही इन झूठों को फेसबुक तथा ट्वीटर पर अपलोड करने वाले हैं.


मोदी की कार्यप्रणाली पर ऊंगली उठाते हुए दिग्गी राजा ने कहा कि केशूभाई पटेल तथा लालकृष्ण आडवाणी ने मोदी को आगे बढ़ाया. मोदी ने उन्हीं हाथों को काट दिया जिन्होंने उन्हें आगे बढ़ाया था. दिग्गी राजा के अनुसार अब भाजपा के अध्यक्ष राजनाथ सिंह का नंबर है.

भाजपा पर व्यंग करते हुए उन्होंने कहा कि आजकल उसे मोदी का बुखार चढ़ा हुआ है जबकि मोदी को इतिहास के ट्यूशन की जरूरत है. दिग्गी राजा ने आरोप लगाया कि शिवराज के राज में मध्यप्रदेश में 1,000 मुन्ना भाईयों को फर्जी तरीकों से चिकित्सा महाविद्यालयों में प्रवेश मिला. उन्होंने आगे कहा कि शिवराज के भाई की कथित सीडी सामने आने के बावजूद पुलिस कार्यवाही नही कर रही है, क्योंकि वह मुख्यमंत्री के भाई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!