सड़क हादसे में आठ की मौत, चार घायल

कोरबा | अब्दुल असलम: कोरबा में गुरुवार रात हुए एक भयंकर सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये.

बताया जा रहा है कि कोरबा के पथर्रीपारा में रहने वाले सीएसईबी कर्मचारी सुखनाथ नागबंशी के परिवार के 12 लोग उनके बड़े भाई मोहरसय के दशगात्र कार्यकर्म मे शामिल होने जशपुर जिसे के ग्राम गोडिया गये हुये थे. वहीं से वापस लौटते समय शाम 7.30 बजे के करीब बालकोनगर थाना क्षेत्र के भुलसीडीह बेरियर के करीब उनकी बोलेरो पुल से टकरा गई.

हादसे में मरने वालों में छह महिलाएं और दो पुरुष शामिल है जबकि घायलो में तीन पुरुष और एक महिला है. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुचकर घायलो को उपचार के लिये जिला अस्पताल मे भरती कराया जिनका उपचार जिला अस्पताल मे जारी है. चारों घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है.

घटना के जानकारी लगती ही कलेक्टर और एस पी जिला अस्पताल पहुच कर घायलो का हल जाना और हादसे में मृतको के प्रति शोक वक्त किया. हादसे में मरे गए लोगो को नियम अनुसार दिए जाने वाला आर्थिक सहायता राशि देने कि बात कही. गौरतलब है कि कोरबा में पिछले 23 दिनो मे अब तक 24 लोगो की मौत सडक हादसे मे हो गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *