कोरबा: तीन छात्रों ने किया किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

कोरबा | विशेष संवाददाता: कोरबा के एक शासकीय स्कूल की 8वीं कक्षा में अध्यनरत एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ उसी के स्कूल में 11वीं कक्षा में पढऩे वाले तीन छात्रों ने सामूहिक अनाचार की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने तीनों आरोपी छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

आरोपियों द्वारा किशोरी का अश्लील एमएमएस बनाये जाने की बात भी कही जा रही है लेकिन पुलिस ने ऐसे किसी अश्लील एमएमएस की बरामदगी से इंकार किया है. शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला भिलाईखुर्द-2 में पढ़ने वाली ये पीड़ित छात्रा शहर के मानिकपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत निवासरत है.


मानिकपुर चौकी प्रभारी ग्रहण सिंह ने बताया कि यह घटना 24 जून की है. किशोरी घटना दिनांक को शौच के लिए मानिकपुर पोखरी के समीप आई हुई थी. जहां तीनों आरोपियों ने सूनेपन का फायदा उठाकर उसकी अस्मत लूट ली. साथ ही आरोपियों ने घटना के संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

जिससे डरकर पीडि़ता द्वारा इसकी जानकारी परिजनों को नहीं दी गयी थी. आखिर कल पीडि़ता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी. जिसके बाद चौकी में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376,34 के तहत अपराध कायम कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!