राहुल को पीएम देखना चाहते हैं कुलकर्णी

नई दिल्ली | डेस्क: कभी भाजपा के चिंतक रहे सुधीन्द्र कुलकर्णी राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहते हैं. भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के सहयोगी रहे सुधीन्द्र कुलकर्णी ने कहा कि भारत को एक ऐसे नेता की जरूरत है जो कश्मीर मुद्दे जैसी बड़ी समस्याओं का समाधान कर सके और इसलिए भविष्य में वह कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहेंगे.

पाकिस्तान और चीन के साथ विवादों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बड़ी समस्याओं का समाधान करने में ‘विफल ’ साबित हुए हैं. मुंबई में एक पैनल चर्चा में कुलकर्णी ने राहुल की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह “अच्छे दिल वाले नेता हैं.”


गौरतलब है कि कुछ समय पहले मुंबई में पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की किताब का विमोचन को लेकर आलोचनाओं और स्याही कांड का शिकार बनने वाले पूर्व बीजेपी नेता सुधींद्र कुलकर्णीअब अपने बयानों के कारण चर्चा में बने रहते हैं.

इससे पहले भी वो राहुल की तारीफ में कई बार बयान दे चुके हैं. कुछ ही दिनों पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि राहुल गांधी सुसंस्कृत और सुसंक्कारी हैं. अगर वह 2019 में पीएम नहीं बन पाते हैं तो 2024 में जरूर बनेंगे. लोग देश के महत्वपूर्ण मुद्दों पर राहुल के नजरिए को देखना चाहते हैं. कुलकर्णी ने कहा कि जिस तरह बीजेपी कांग्रेस मुक्त भारत चाहती है, वह बीजेपी मुक्त भारत नहीं चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!