ललित का पीएम मोदी प्रेम

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी अब पीएम नरेंद्र मोदी पर मेहरबान दिख रहे हैं. ललित मोदी अब भारतीय जनता पार्टी और इसके नेता नरेंद्र मोदी के साथ संबंध सुधारने की कोशिश में दिख रहे हैं, वह भी ऐसे समय में जब भाजपा ने कहा है कि वह ललित मोदी के खिलाफ इंटरपोल का रेड कॉर्नर नोटिस जारी करवाएगी. लंदन में रह रहे ललित मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बहुत समझदार व्यक्ति हैं.

ललित मोदी और विवादों का चोली दामन का साथ रहा है. उन्होंने कहा, “जब भी मोदी कोई काम करते हैं, वह उसे सफल करके ही छोड़ते हैं.”


ललित मोदी पिछले कुछ समय से विवादों में घिरे हुए हैं. संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार के कार्यकाल के दौरान विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा उनकी मदद करने की वजह से वह विवादों में हैं. दोनों भाजपा नेताओं ने ललित मोदी की मदद ऐसे समय में की थी, जब प्रवर्तन निदेशालय को उसकी तलाश थी.

हालांकि, राजे ने यह स्वीकार किया है कि उन्होंने ललित मोदी को ब्रिटेन में निवास वीजा में मदद के लिए एक दस्तावेज पर हस्ताक्षर किए थे.

ललित मोदी पिछले कई सालों से लंदन में रह रहे हैं. आईपीएल में अपने कार्यकाल के दौरान वित्तीय अनियमितताओं की वजह से वह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के निशाने पर हैं.

उन्होंने शुक्रवार को कहा कि इस्तांबुल में एक शादी के दौरान उनकी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल से तीन दिनों तक बात हुई थी.

इससे पहले भी मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि उनकी पिछले साल लंदन के एक रेस्टोरेंट में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ मुलाकात हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!