एचडी 3डी टीवी आया

नई दिल्ली | एजेंसी: भारत का पहला सबसे छोटा 3डी टेलीविजन ‘एओसी 23 इंच फुल एचडी 3डी एलईडी रेजर टीवी’ जल्द ही बाजार में उपल्ब्ध होगा. यह टीवी ग्राहकों को देगा 19,990 रुपये की कम कीमत पर 3डी कंटेंट का अनुभव लेने का मौका.

एओसी के 23 इंच एचडी 3डी एलईडी टीवी के रिमोट पर ‘डायरेक्ट 3डी’ बटन दिया गया है, जो 2डी कंटेंट को बदलकर उसे 3डी प्रभाव में देखने की सुविधा देता है. इसलिए इस टीवी के साथ कोई अन्य हार्डवेयर खरीदने की जरूरत नहीं पड़ती है.


बेहतरीन तस्वीर गुणवत्ता के अलावा टीवी में गेमिंग प्रशंसकों के लिए भी बहुत कुछ है. वे एचडीएमआई 1.4 ए से ब्लू रे डीवीडी या पीएस3 और एक्सबॉक्स 360 के जरिये 3डी फिल्में देख सकते हैं या गेम खेल सकते हैं.

एओसी 1934 में स्थापित टीपीवी टेक्नोलॉजी लिमिटेड का अंतरराष्ट्रीय ब्रांड है जो 14 अरब डॉलर की कंपनी है. कंपनी का गठन अमेरिका में हुआ था, लेकिन अब यह ताइवान से अपना कारोबार चलाती है. टीपीवी ग्रुप कई तरह के एलईडी और एलसीडी बनाता है.

ब्रांड 16 इंच से 42 इंच आकार के एलसीडी और एलईडी टेलीविजन सेटों की जबर्दस्त रेंज पेश करता है और इसने हाल में 3डी टेलीविजन वर्ग में भी प्रवेश किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!