राखी, सेलिना गैरपेशेवर: सनी लियोन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोन बेमतलब तथा गैरपेशेवर टिप्पणियों की जरा भी परवाह नहीं है. पूर्व पोर्न स्टार सनी ने अपने ऊपर राखी सावंत द्वारा गये आरोपों को उनकी खुद की समस्या बताया है. उल्लेखनीय है कि कुछ समय पूर्व राखी ने लियोन पर अन्य अभिनेत्रियों को छोटे कपड़े पहनने के लिये मजबूर करने का दोष मढ़ा था. बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोन को आइटम गर्ल राखी सावंत और अभिनेत्री सेलिना जेटली का उन पर सार्वजनिक रूप से ‘बेमतलब’ की टिप्पणियां करना गैरपेशेवर लगा. सनी को हालांकि उनकी बातों से फर्क नहीं पड़ता. रियलिटी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 8’ के लांच पर सनी से उन दोनों की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया मांगी गई.

इसके जवाब में उन्होंने कहा, “वे बेमतलब की और बेबुनियाद टिप्पणियां हैं. यह गैरपेशेवर है. आपने कभी किसी अभिनेत्री या अभिनेता को उनके जैसे भद्दे तरीके से बात करते नहीं देखा होगा. इसलिए यह उनकी समस्या है. मुझे इसकी परवाह नहीं. मैं यहां अच्छा काम करने आई हूं और मैं वही करने पर ध्यान दूंगी.”

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले ही राखी सावंत ने सनी को अन्य अभिनेत्रियों को कथित तौर पर छोटे-छोटे कपड़े पहनने के लिए विवश करने की आलोचना की. यही नहीं, राखी ने उन्हें भारत से निकल जाने को कहा.

वहीं, सेलिना ने उनके घर में किराए पर रह रहीं सनी और उनके पति पर घर में ‘गंदगी’ फैलाने का आरोप लगाया. दरअसल, ‘रागिनी एमएमएस’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोन के आने के बाद से राखी सावंत की पूछ परख कम हुई है. राखी सावंत, सनी पर सनसनी फैलाकर खबरों में बनी रहना चाहती है.

Sunny Leone REACTS To Rakhi Sawant’s INSULTING Statement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *