नृत्य पसंद पर आइटम सांग नहीं: प्रीति जिंटा

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: प्रीति जिंटा अभिनय कर सकती है इसलिये उसे आइटम सांग पर डांस करने की आवश्यकता नहीं है. प्रीति ने कहा कि उसने फिल्म ‘मैं और मिसेज खन्ना’ में आइटम सांग ‘हैपनिंग’ ‘दबंग खान’ की वजह से किया था. हालांकि प्रीति जिंटा को नाचने से परहेज नहीं है परन्तु आइटम सांग वह हरगिज नहीं करेगी. एक समय में हिंदी फिल्म जगत में अपने अभिनय और खूबसूरती का जादू बिखेरने वाली अभिनेत्री प्रीति जिंटा का कहना है कि उन्हें नृत्य करना पसंद है, लेकिन फिल्मों में आइटम नंबर पर थिरकना कतई पसंद नहीं. यह पूछे जाने पर कि क्या वह सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘मैं और मिसेज खन्ना’ में आइटम नंबर ‘हैपनिंग’ में थिरकने के बाद कोई अन्य आइटम नंबर भी करना चाहेंगी. प्रीति ने कहा, “मैंने ‘हैपनिंग’ आइटम नंबर सिर्फ सलमान की वजह से किया. मैं सलमान को बेहद पसंद करती हूं और वह मेरा अच्छा दोस्त है. मैं उसके लिए कुछ भी करूंगी.”

हालांकि उन्होंने कहा कि वह आइटम नंबर करने वाली शख्स नहीं हैं. बकौल प्रीति, “मैं एक कलाकार हूं. मेरी यूएसपी यह है कि मैं अभिनय कर सकती हूं. मुझे नाचने से भी परहेज नहीं है. लेकिन मैं आइटम नंबर नहीं कर सकती.”


प्रीति जिटा स्टार प्लस पर प्रसारित होने जा रहे रियल्टी शो ‘नच बलिए 7’ में बतौर जज नजर आएंगी. इसलिए उन्होंने नृत्य को लेकर अपनी कमर कस ली है.

‘नच बलिए 7’ में उनके साथ कोरियोग्राफर मर्जी पेस्तोनजी और लेखक चेतन भगत भी निर्णायक की भूमिका में होंगे.

प्रीति का आइटम सांग- ‘हैपनिंग’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!