रजनीकांत ‘लिंगा’ के खलनायक बने!

चेन्नई | मनोरंजन डेस्क: करीब एक माह पूर्व रिलीज हुए ‘लिंगा’ के वितरक उसके फ्लॉप होने से अपने नुकसान की भरपाई चाह रहें हैं. जिस तरह से रजनीकांत की फिल्म ‘लिंगा’ के बारे में दावा किया गया था तथा उसके चलते वितरकों ने इसे भारी कीमत चुका कर खरीदा था, फिल्म उतनी नहीं चल पा रही है. जाहिर है कि इससे वितरकों को नुकसान उठाना पड़ रहा है. ऐसी स्थिति में सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत ‘लिंगा’ फिल्म से हुए आर्थिक नुकसान की भरपाई की मांग को लेकर अनशन करने का फैसला करने वाले फिल्म वितरकों के एक समूह ने कहा कि वे ऐसा रजनीकांत का ध्यान आकर्षित करने के लिए कर रहे हैं. ‘लिंगा’ के वितरकों ने यहां गुरुवार को संवाददाताओं को बताया, “हमारी तय कार्यक्रम के अनुरूप अनशन पर जाने की योजना है. हमें ‘लिंगा’ की वजह से भारी नुकसान हुआ है..हमें हमारे अनशन के जरिए रजनीकांत के हस्तक्षेप की दरकार है. अनशन उनके खिलाफ नहीं है. हम ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं और यह बात उन्हें पता चलनी चाहिए.” फिल्म वितरकों के इस फैसले से रजनीकांत मुश्किल में पड़ गये हैं.

त्रिची और तंजावुर में ‘लिंगा’ का वितरण करने वाले फिल्म वितरक आर. सिंगरवादिवेलन ने कहा कि वह स्वयं को ठगा हुआ पाते हैं.


सिंगरवादिवेलन ने मंगलवार को उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर अनशन करने की इजाजत मांगी थी. उन्होंने कहा, “हमसे फिल्म निर्माताओं ने कहा था कि ‘लिंगा’ फिल्म ‘एंथीरन’ और ‘पादयप्पा’ से भी ज्यादा सफल होगी, लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई.”

सिंगरवादिवेलन यहां जल्द अनशन में फिल्म वितरकों के एक समूह की अगुवाई करेंगे.

के.एस. रविकुमार निर्देशित ‘लिंगा’ 12 दिसंबर रिलीज हुई थी. अब जिस फिल्म ‘लिंगा’ में सुपरस्टार रजनीकांत ने हीरो की भूमिका की है उसी के वे ‘खलनायक’ बन गयें हैं. बॉक्स ऑफिस के नतीजे भी निराले होते हैं जो किसी सुपरस्टार रजनीकांत को ‘खलनायक’ बनाने की क्षमता रखता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!