मंत्री ने कहा ‘.सिर्फ अपने पैर छुड़ाए’

भोपाल | समाचार डेस्क: मीडिया में बवाल मचने के बाद मध्य प्रदेश के मंत्री ने सफाई दी है कि उन्होंने बच्चे को लात नहीं मारी थी वरन् अपने पैर छुड़ाये थे. दूसरी तरफ वीडियो में बच्चा “एक रुपये दे दो दीदी” कहता सुनाई दे रहा है. एक नाबालिग को कथित तौर पर लात मारने के चलते विवादों में घिरीं मध्य प्रदेश की पशुपालन मंत्री कुसुम मेहदेले ने अपनी सफाई में कहा है कि उनके पैरों में आकर गिरा नाबालिग नशे में था, उन्होंने तो बस उससे अपने पैर छुड़ाए थे. उल्लेखनीय है कि रविवार को एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें मेहदेले एक नाबालिग के सिर पर लात मारती दिखाई दे रही हैं.

यह घटना पन्ना जिले की है. जहां एक नाबालिग भीख मांगते हुए मंत्री के करीब गया और अपना सिर उनके पैरों के सामने रख दिया. इस पर मेहदेले ने उसके सिर पर कथित तौर पर लात मारी.


बच्चे को लात मारने के मामले के तूल पकड़ने पर सरकार व भारतीय जनता पार्टी संगठन ने मेहदेले से सफाई मांगी.

इस पर मेहदेले ने सोमवार रात मीडिया में एक लिखित बयान जारी किया. उन्होंने बयान में कहा, “मैं स्टैंड के सफाई अभियान में हिस्सा लेकर लौट रही थी. उसी समय 20 वर्षीय लड़का आया जिसे मैं जानती नहीं हूं, जो अत्यधिक शराब पिए हुए था. वह संतुलन खोकर अचानक लड़खड़ाकर मेरे पैरों में गिर पड़ा. उसने मेरे पैर पकड़ लिए, जिस पर मैं अपने पैर छुड़ाते हुए बैठक में भाग लेने के लिए गाड़ी की ओर बढ़ गई.”

मेहदेले का कहना है कि मीडिया में जिस तरह की खबर दिखाई जा रही है, वैसी कोई घटना घटी ही नहीं है.

Madhya Pradesh Minister Kicks Boy Teenager-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!