माल्या ने मीडिया को कोसा

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: विजय माल्या ने मीडिया मालिकों को उन पर किये गये ‘अहसान’ की याद दिलाई है. अपने ट्विटर हैंडल पर देश से भागे उद्योगपति विजय माल्या ने मीडिया को जमकर कोसते हुये अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिये उनके खिलाफ खबरें दिखाने का आरोप लगाया. माल्या ने “….मां मैं नहीं माखन खायो” के अंदाज में बताया कि वे देश से भागे नहीं हैं वरन् वे तो देश से आते-जाते रहते हैं.

कर्ज नहीं चुकाने के मामले में फंसे उद्योगपति विजय माल्या ने शुक्रवार को कहा कि वह भारत से भागे नहीं हैं और उनका देश की न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा है. राज्यसभा सदस्य माल्या ने ट्विटर पर कहा, “मैं एक अंतर्राष्ट्रीय व्यापारी हूं. मैं भारत से बाहर आता-जाता रहता हूं. मैं भारत से भागा नहीं हूं और न ही मैं भगोड़ा हूं. यह बकवास है.”


माल्या ने कहा कि उनका भारतीय न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा है.

उन्होंने साथ ही कहा कि वह भारत के कानून का सम्मान करते हैं और उसका पालन करेंगे.

माल्या ने कहा कि वह नहीं चाहते हैं कि मीडिया उनके मामले की सुनवाई करे.

उन्होंने कहा, “एक बार मीडिया किसी पर भी दोष मढ़ने पर उतारू हो जाती है, तो सच्चाई और तथ्य जल कर राख हो जाते हैं.”

माल्या ने कहा, “मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा हैं कि मुझे अपनी संपत्ति की घोषणा करनी चाहिए. क्या इसका मतलब यह है कि बैंक को पता नहीं है कि मेरे पास कितना धन है और क्या वे संसद में मेरे द्वारा की गई संपत्ति घोषणा को नहीं देख सकते?”

भारतीय स्टेट बैंक के नेतृत्व में 17 बैंकों का कंशोर्टियम 9,000 करोड़ रुपये की देनदारी नहीं चुकाने के मामले में माल्या की गिरफ्तारी चाहता है.

सर्वोच्च न्यायालय ने बुधवार को माल्या को एक नोटिस जारी कर दो सप्ताह में जवाब देने के लिए कहा है और इससे संबंधित मामले में अगली सुनवाई 30 मार्च को निर्धारित की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!